पीएम मोदी पर राहुल के तीखे वार, पूछा- क्यों नहीं बताते स्विस बैंक के खातेदारों के नाम

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि मैं खुद किसानों की कर्ज माफी के लिये पीएम के दफ्तर तक गया, लेकिन उन्होंने किसानों का कर्ज माफ करने के बजाय उद्योगपतियों का डेढ़ लाख करोड़ माफ़ कर दिया।

Update: 2017-02-11 13:55 GMT

रामपुर/संभल: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ताबड़तोड़ सभाओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश के 50 अमीर परिवारों का करीब डेढ़ लाख करोड़ का कर्ज माफ कर दिया, लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं किया। राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी पर देश के युवाओं से झूठ बोलने का आरोप भी लगाया।

-रामपुर के बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र में राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री का काम लोगों को रोज़गार देना होता है, लेकिन मोदी ने 2 करोड़ युवाओं को रोजगार के सपने बेच कर उनसे झूठ बोला।

-राहुल गांधी ने कहा कि न तो बीजेपी ने किसानों की मदद की और न आम जनता से 15 लाख रुपये देने का वादा पूरा किया।

-उन्होंने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का मजाक उड़ाने पर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिया और कहा कि पीएम पद की एक गरिमा होती है उन्हें सम्मानजनक शब्दों की समझ होनी चाहिये।

-कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि मैं खुद किसानों की कर्ज माफी के लिये पीएम के दफ्तर तक गया, लेकिन उन्होंने किसानों का कर्ज माफ करने के बजाय उद्योगपतियों का डेढ़ लाख करोड़ माफ़ कर दिया।

-राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री की हॉबी है कि कभी वह गूगल पर मेरे चुटकुले सर्च करते हैं, तो कभी लोगों के बाथरूम में झांक कर देखते हैं।

-संभल के चंदौसी में एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि सपा-कांग्रेस का गठबंधन बीजेपी का सफाया कर देगा।

-राहुल ने यहां कहा कि देश के सबसे अमीर 50 परिवारों का 1.40 लाख करोड़ रुपए माफ़ करने के बाद अब वह 6 लाख करोड़ और माफ़ करने की तैयारी में हैं।

-राहुल गांधी ने पीएम मोदी से सवाल किया कि जब स्विस बैंक ने भारतीय होल्डर्स के नाम दे दिए, तो वह उन्हें लोकसभा में क्यों नहीं रख रहे हैं।

-उन्होंने कहा कि हम उत्तर प्रदेश को दुनिया की फ़ूड फ़ैक्टरी बनाना चाहते हैं।

-राहुल ने कहा कि हमारी सरकार युवाओं को रोजगार के लिये 50 लाख रुपये देगी।

Tags:    

Similar News