आज फिर उड़ी कानून-व्यवस्था की धज्जियां, कलेक्ट्रेट परिसर के अंदर बंदूक लेकर घुसा शख्स

बता दें कि सोमवार को भी नामांकन के दौरान एक अज्ञात शख्स कलेक्ट्रेट परिसर के बाहर बैरीकेडिंग के पास खुलेआम बंदूक लेकर घूम रहा था।

Update: 2017-01-31 07:11 GMT

लखनऊः यूपी विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के नामांकन का आज आखिरी दिन है। नामांकन के लिए कलेक्ट्रेट पर आज भी प्रत्याशियों का जमावड़ा लगा हुआ है। ऐसे में प्रशासन की तरफ से सुरक्षा व्यवस्था के खास इंतजाम भी किए गए हैं। इसके बावजूद आज एक बार फिर कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ती दिखीं। जब एक शख्स कलेक्ट्रेट परिसर के अंदर खुलेआम बंदूक लेकर घूस गया।

वह शख्स पुलिस प्रशासन के सामने खुलेआम कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहा है। इसके बावजूद किसी भी पुलिस अधिकारी ने उस शख्स से ये पूछने की जहमत नहीं उठाई कि वो बिना जानकारी हथियार लिए कलेक्ट्रेट परिसर में क्यों घूम रहा है।

बता दें कि सोमवार को भी नामांकन के दौरान एक अज्ञात शख्स कलेक्ट्रेट परिसर के बाहर बैरीकेडिंग के पास खुलेआम बंदूक लेकर घूम रहा था। यह हाल तब है जब कलेक्ट्रेट परिसर में बड़ी संख्या में नामांकन के चलते सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है। जबकि सिटी मजिस्ट्रेट राजेश कुमार खुद मौके पर मौजूद हैं।

सोमवार को कुल 74 प्रत्‍याशियों ने अपना पर्चा दाखिला किया। नामांकन के दौरान प्रत्याशियों द्वारा जुलूस में ही नहीं ब्लकि कलेक्ट्रेट में पर्चा दाखिल करते समय भी आचार संहिता की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। कलेक्‍ट्रेट परिसर में बने नामांकन कक्ष के बाहर निकलते ही लखनऊ मध्य क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के कैंडीडेट बृजेश पाठक के समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की। इतना ही नहीं वह कलेक्‍ट्रेट के पोर्टिगो और ट्रेजरी तक नारेबाजी करते हुए गए। लखनऊ नार्थ के बीजेपी कैंडीडेट डॉ. नीरज वोरा के समर्थकों ने भी कलेक्‍ट्रेट परिसर में ही जमकर नारे लगाए और आचार संहिता का उल्‍लंघन किया।

आगे की स्लाइड में देखें फोटोज...

 

 

Tags:    

Similar News