मनोज सिन्हा बोले- BJP में 10-12 ऐसे चेहरे, जो हो सकते हैं CM कैंडीडेट

Update: 2016-11-07 13:41 GMT

गोंडा: विधानसभा चुनाव करीब आते ही यूपी का सियासी पारा चढ़ने लगा है। इसी क्रम में मंगलवार को केंद्रीय मंत्री और गाजीपुर से सांसद मनोज सिन्हा गोंडा और बलरामपुर के दौरे पर थे। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में मनोज सिन्हा ने सीएम फेस के सवाल पर कहा, बीजेपी में 10 -12 ऐसे लोग हैं जिन्हें मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया जा सकता है।

गोंडा पहुंचकर केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने रेल और दूरसंचार कर्मियों से मुलाकात की। वहीं इंडियन टेलीफोन इंडस्ट्री, मनकापुर के अधिकारियों के साथ बैठक के बाद उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और रणनीति तय की।

पार्टी में हैं कई सीएम फेस

गोंडा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए मनोज सिन्हा ने कहा कि 'बीजेपी में उत्तर प्रदेश में योग्य नेताओं की कमी नहीं है। 10 -12 ऐसे लोग हैं जिन्हें मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया जा सकता है।'

अखिलेश जानें वो क्या करेंगे

पाकिस्तान को आतंकी देश घोषित करने के सवाल पर केंद्रीय मंत्री ने कहा, इसके विषय में जिम्मेदार लोग काम कर रहे हैं जो निर्णय होगा बताया जाएगा। वहीं अखिलेश और सपा के महागठबंधन के सवाल पर वो कन्नी काट गए कहा, 'अखिलेश जानें कि वो क्या करेंगे।'

मोदी सरकार नहीं कर रही भेदभाव

रेल मंत्री मनोज सिन्हा ने साफ किया कि अब तक की सरकारें यूपी को महज 1000 से 1100 करोड़ का बजट देती थी या फिर जिन राज्यों के रेल मंत्री होते थे, वहां काम होता था। मगर मोदी सरकार में सभी राज्यों में काम हो रहा है। यूपी में चार गुना बजट देकर इस बात का प्रमाण दिया है।

एक लाख गांवों को हाई स्पीड नेटवर्क से जोड़ेंगे

संचार क्रांति पर मनोज सिन्हा ने कहा, 'जल्द ही एक लाख गांवों को हाई स्पीड नेटवर्क से जोड़ा जाएगा। 2018 तक अन्य डेढ़ लाख गांवों तक इसका विस्तार किया जाएगा। इसके लिए तमाम काम पूरे हो चुके हैं। गोंडा के मनकापुर में स्थित आईटीआई का पुनरोद्धार होगा और इसको घाटे से उबारने के लिए भारी मात्रा में आर्डर और सरकारी काम देकर उसको पटरी पर लाया जाएगा फिर विशेष पैकेज देकर मुनाफे में लाया जाएगा।

Tags:    

Similar News