मायावती ने कहा-BJP का घोषणापत्र छलावा, सत्ता में आई तो खत्म कर देगी आरक्षण

बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि बीजेपी का लोक कल्याण संकल्प पत्र खोखला और हवा हवाई है। मायावती ने कहा कि 2014 के घोषणापत्र के वादे पूरे किये बगैर यूपी में वादों का घोषणापत्र जारी करने का नैतिक अधिकार नहीं है।

Update: 2017-01-28 12:01 GMT

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने बीजेपी के घोषणा पत्र को आंखों में धूल झोंकने वाला पत्र बताया है। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि किसानों, व्यापारियों, बेरोजगारों और दलितों-पिछड़ों के लिये किये गये वादे बीजेपी के लोकसभा के वादों की तरह छलावा साबित होंगे। उन्होंने यह भी कहा कि अगर बीजेपी उत्तर प्रदेश की सत्ता में आई तो वह आरक्षण को हमेशा के लिये खत्म कर देगी।

रद्दी में डाला पिछला घोषणापत्र

-बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि बीजेपी का लोक कल्याण संकल्प पत्र खोखला और हवा हवाई है।

-मायावती ने कहा कि 2014 के घोषणापत्र के वादे पूरे किये बगैर यूपी में वादों का घोषणापत्र जारी करने का बीजेपी को नैतिक अधिकार नहीं है।

-बसपा प्रमुख ने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी से ध्यान बंटाने के लिये बीजेपी ने नोटबंदी कर दी, जिससे देश के 90 प्रतिशत गरीब, किसान और मजदूर वर्ग की कमर टूट गई।

-बसपा सुप्रीमो ने कहा कि 2014 के चुनाव में बीजेपी ने गरीबों, बेरोजगारों, दलितों, किसानों और कारोबारियों से किये वादे रद्दी की टोकरी में डाल दिये।

-मायावती ने कहा कि गरीबों को 2 कमरों का घर देने से लेकर 15 लाख देने तक के वादे अब बीजेपी को याद नहीं रहे।

भययुक्त प्रदेश

-बीजेपी के घोषणापत्र को धोखा बताते हुए मायावती ने कहा कि बीजेपी के आते ही प्रदेश भययुक्त और भ्रष्टाचार युक्त प्रदेश बन जाएगा।

-मायावती ने कहा कि दूसरों पर अपराधों को संरक्षण देने का आरोप लगाने वाले अपने गिरेबान में झांक कर देखें।

-बसपा प्रमुख ने बीजेपी के राष्ट्रीय और प्रदेश अध्यक्ष के नाम भी लिये।

-मायावती ने कहा कि भ्रष्टाचार से मुक्ति का नारा देने वाली बीजेपी विजय माल्या और ललित मोदी को बचाने में जुटी है।

 

-

Tags:    

Similar News