मुस्लिम कार्यकर्ताओं ने योगी आदित्यनाथ के लिए चढ़ाई खिचड़ी, कहा- इन्हें बनाएं CM कैंडिडेट

Update: 2017-01-22 11:01 GMT

गोरखपुर: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने रविवार (22 जनवरी) को गुरु गोरखनाथ मंदिर में गोरखनाथ बाबा को खिचड़ी चढ़ाकर योगी आदित्यनाथ को यूपी का सीएम बनाने का आशीर्वाद मांगा।

बीजेपी अल्प संख्यक मोर्चा के मुस्लिम कार्यकर्ताओं ने गोरखनाथ मंदिर में गुरु गोरखनाथ को खिचड़ी चढ़ाकर योगी आदित्यनाथ के लिए आशीर्वाद मांगा। साथ ही उन्होंने हिन्दू-मुस्लिम एकता की मिसाल भी पेश की।

इस पूरे मामले में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकारिणी सदस्य इरफान अहमद ने कहा कि 'बीजेपी अल्प संख्यक मोर्चा के मुस्लिम कार्यकर्ताओं ने गोरखनाथ जी को खिचड़ी चढ़ाकर सर्व धर्म समभाव की मिशाल पेश की है। साथ ही यहां के महंत और सांसद योगी आदित्यनाथ को यूपी में बीजेपी का सीएम उम्मीदवार बनाए जाने के लिए आशीर्वाद भी मांगा है।'

योगी: बीजेपी ने कभी नहीं किया आरक्षण का विरोध

दूसरी ओर, मायावती के अगर आरक्षण समाप्त होता है तो बीजेपी भी समाप्त हो जाएगी के जवाब में बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 'मायावती का यह बयान अपने आप में उनकी हताशा दिखता है। बीजेपी ने कभी भी कोई इस प्रकार का बयान नहीं दिया। जबकि हमारी पार्टी इस बात की समर्थक रही है कि देश के भीतर सामाजिक रूप से जो लोग पिछड़े हैं, कमजोर तबके से हैं उन्हें संविधान द्वारा प्रदत आरक्षण का लाभ जरूर मिलना चाहिए।'

सपा-कांग्रेस दोनों ने देश को लूटा है

सपा और कांग्रेस के बीच गठबंधन पर योगी ने कहा, 'यदि ऐसा होता है तो ये एक नैसर्गिक गठबंधन होगा। एक ने देश को तबाह किया है, दूसरे ने प्रदेश को तबाह किया है। लूट खसोट, अराजकता, भ्रष्टाचार, दंगे ये सब दोनों के कॉमन एजेंडे हैं। इनका नापाक गठबंधन है देर सवेर इसे टूटना ही है।

आगे की स्लाइड में देखें अन्य तस्वीरें ...

Tags:    

Similar News