राहुल गांधी ने कहा- बदले की राजनीति करते हैं पीएम, रायबरेली-अमेठी की परियोजनाएं रोकीं

राहुल गांधी ने पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने झूठे वादों को पिक्चर बनाकर जनता को गुमराह करने की कोशिश की है। पीएम ने भ्रष्टाचार से लड़ने की बात कह कर भ्रष्टाचारी विजय माल्या का 12 सौ करोड़ का कर्ज माफ कर दिया।

Update: 2017-02-21 10:51 GMT

रायबरेली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बदले की भावना से अमेठी और रायबरेली में विकास काम ठप कराने का आरोप लगाया है। कांग्रेस के प्रचार के लिये राहुल गांधी मंगलवार को रायबरेली के दौरे पर पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम बदले की भावना की राजनीति करते हैं।

ठप हुआ विकास

-कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री ने फूड पार्क, रेलवे लाइन, रेल पहिया कारखाने जैसी तमाम परियोजनाएं शुरू नहीं होने दीं।

-उन्होंने कहा कि फूड पार्क बनता तो प्रतापगढ़, सुल्तानपुर, अमेठी, रायबरेली और अन्य जिलों में 40 फैक्ट्रियां लगतीं और जनता-किसान खुशहाल होते।

-रायबरेली संसदीय क्षेत्र के ऊंचाहार, डलमऊ और पखरौली की जनसभाओं में उन्होंने कहा कि रायबरेली में एम्स का काम भी रोक रखा है।

पीएम पर निशाना

-राहुल गांधी ने पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने झूठे वादों को पिक्चर बनाकर जनता को गुमराह करने की कोशिश की है।

-कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि पीएम कहते हैं कि भ्रष्टाचार से लड़ रहे हैं, लेकिन भ्रष्टाचारी विजय माल्या का 12 सौ करोड़ का कर्ज माफ कर दिया।

-राहुल गांधी ने कहा कि पीएम चुनाव में भी किसानों के कर्ज माफ करने की सिर्फ बात कर रहे हैं, उनका कर्ज माफ नहीं कर रहे हैं।

-राहुल गांधी ने कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस सरकार थी तो हमने यूपी सरकार का दल न देख कर किसानों का 70 हजार करोड़ रुपया माफ कर दिया।

-राहुल गांधी ने कहा कि मोदी क्या करेंगे वो जानें, लेकिन हम आपको सपने दिखाने के बजाय विकास में भागीदारी देंगे।

आगे स्लाइड्स में देखिये कुछ और फोटोज...

 

Tags:    

Similar News