अखिलेश ने बसपा पर साधा निशाना, कहा- बनीं सरकार तो यहां भी लगेंगे पत्थर के हाथी

सीएम अखिलेश ने बसपा पर तंज कसते हुए कहा कि कभी इनको मौका मिला तो सोच लो कितने बड़े हाथी लगाए जाएंगे। हम तो लखनऊ में 9 साल से हाथी देख रहे है।

Update: 2017-01-31 12:10 GMT

हाथरसः सिकंदरा राऊ विधानसभा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम अखिलेश यादव ने कहा हमने अच्छे बुरे दिन सब देख लिए हैं। पहले तो हम अकेले ही 250 सीट जीत रहे थे। लेकिन अब साइकिल को कांग्रेस का हाथ मिला गया है। इसलिए इस बार हम 300 सीट जीतेंगे।

सीएम अखिलेश ने बसपा पर तंज कसते हुए कहा कि कभी इनको मौका मिला तो सोच लो कितने बड़े हाथी लगाए जाएंगे। हम तो लखनऊ में 9 साल से हाथी देख रहे है। जो खड़े है वो हाथी अभी तक बैठे नहीं और जो बैठे हैं वह खड़े नहीं हुए। पत्थर वाली सरकार का तो यही मामला है।

इसके अलावा अखिलेश ने कहा कि हमारे गांव में अब जानवर क्यों पीछे रहे। अब हम उनके लिए भी एंबुलेंस चलाएंगे। गरीब जनता को समय पर दवाईयां मिले और गरीब छात्रों को मुफ्त में दूध घी देने का काम भी हम समाजवादी लोग करेंगे।

वहीं भापजा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के पास कोई योजना नहीं है। उनके पास कोई चुनावी मुद्दा नहीं है। अच्छे दिनों के बहाने उन्होंने सरकार बना ली, लेकिन अच्छे दिन नहीं ला पाए। सरकार बनने के बाद 500 और 1000 के नोट बंद कर लोगो को लाइन में खड़ा कर दिया। लोगो की जान चली गई लोग तकलीफों को झेलने के लिए मजबूर हुए। न कालाधन कम हुआ न भ्रष्टाचार। वैसे भी बिना हमारे और आपके चाहने से भ्रष्टाचार कम नहीं होगा।

Full View

Tags:    

Similar News