गौतमबुद्धनगर: सपा ने बदले तीनों विधानसभा सीटों के प्रत्याशी, नेता हुए बागी

Update: 2017-01-20 09:10 GMT

नोएडा: समाजवादी पार्टी (सपा) के नए सुप्रीमो ने शुक्रवार को प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की। लिस्ट सार्वजनिक होते ही गौतमबुद्ध नगर जिले में बगावत के सुर निकलने लगे हैं। नेता बागी होते दिख रहे हैं।

दरअसल, यहां तीनों विधानसभा सीट नोएडा, दादरी और जेवर के प्रत्याशियों को बदल दिया गया है। पहले यहां मुलायम की लिस्ट से प्रत्याशी घोषित थे।

अब ये बने प्रत्याशी

गौतमबुद्धनगर से सपा के तीनों घोषित प्रत्याशियों का टिकट बदल दिया गया है। इन तीनों सीटों पर अब नए प्रत्याशियों की घोषणा पार्टी हाइकमान द्बारा कर दी गयी है। नोएडा से अशोक चौहान की जगह सुनील चौधरी, दादरी से रविन्द्र भाटी की जगह राजकुमार भाटी, जेवर से बेवन नागर की जगह नरेन्द्र नागर को टिकट मिला।

पहले ही ले आए थे नामंकन फार्म

सपा में चल रही बगावत के दौरान ही पहली लिस्ट में जारी अशोक चौहान ने हाल ही में प्रचार करना बंद कर दिया था। वहीं, नव घोशित सुनील चौधरी सिंबल लिए बिना ही नेटिफिकेशन फार्म ले आई थी। शुक्रवार को अटकले साफ हुई तो सुनील चौधरी के नाम की घोषणा की गई।

वरिष्ठ नाताओं और युवाओं के बीच ठनी

दरअसल, गौतमबुद्ध नगर से जिला अध्यक्ष राकेश यादव मुलायम खेमे के है। पहले प्रत्याशियों की घोषणा राकेश यादव द्वारा भेजी गई सूची के आधार पर हुई थी। लेकिन अखिलेश के हाथ कमान आते ही यहा के तीनों प्रत्याशियों को बदल दिया गया।

Tags:    

Similar News