समाजवादी दंगल: अखिलेश के जवाब में शिवपाल ने जारी की 68 कैंडिडेट्स की लिस्ट

समाजवादी पार्टी में चल रहा सियासी दंगल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है सीएम् अखिलेश यादव ने यूपी की 403 विधानसभा सीटों में से 235 सीटों पर कैंडिडेट्स की अपनी लिस्ट गुरुवार (29 दिसंबर) को जारी की।

Update: 2016-12-29 19:04 GMT

लखनऊ: समाजवादी पार्टी में चल रहा सियासी दंगल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। सीएम अखिलेश यादव ने यूपी की 403 विधानसभा सीटों में से 235 सीटों पर कैंडिडेट्स की अपनी लिस्ट गुरुवार (29 दिसंबर) को जारी की। इसके जवाब में देर रात प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह से एक दिन में तीसरी बार मीटिंग की। जिसके बाद उन्होंने 68 कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी कर दी।

गौरतलब है कि सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने बुधवार (28 दिसंबर) को विधानसभा चुनाव के लिए 403 सीटों पर सपा के 325 कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी कर दी थी। जिसके बाद गुरुवार को शिवपाल यादव ने बाकी बचे 78 कैंडिडेट्स में से 68 कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी की है।

यह भी पढ़ें ... समाजवादी दंगल में उठापटक जारी, अखिलेश ने पेश की 235 कैंडिडेट्स की लिस्ट

शिवपाल ने जिन 68 कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी की है उसमें अयोध्या से वर्तमान एमएलए और अखिलेश के चहेते पवन पांडेय की जगह आशु मलिक के भाई गुफरान मालिक को मुजफ्फरनगर की बुढ़ाना सीट से टिकट दिया गया है।

वहीँ संतकबीरनगर के मेहदावल से मंत्री पप्पू निषाद का टिकट काटकर जयराम पांडेय को टिकट से नवाजा गया है। इसके अलावा बहराइच के बल्हा से बंशीधर बौद्ध, अम्बेडकरनगर कटेरी से शंखलाल माझी और मोहनलालगंज से चंद्रा रावत को टिकट मिला है।

अगली स्लाइड्स में देखिए शिवपाल द्वारा जारी 68 कैंडिडेट्स के नाम ...

अगली स्लाइड में देखिए शिवपाल ने ट्वीट कर जारी की लिस्ट







Tags:    

Similar News