सपा सांसद नरेश अग्रवाल बोले- अमर सिंह लखनऊ नहीं आते, तो बात सुलझ जाती

Update: 2017-01-06 10:01 GMT

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) में सीएम अखिलेश यादव और सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के बीच खींचतान जारी है। ये रस्साकशी हर रोज नए मोड़ ले रही है। बीते दो दिनों से सुलह की कोशिशें तेज हैं। लेकिन अभी किसी नतीजे तक नहीं पहुंचा जा सका है।

शुक्रवार को भी ये बैठकें जारी रही। हालांकि बैठक से तरह-तरह की बातें छन-छन कर बाहर आ रही है। इसी मुद्दे पर सपा के राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने इस विवाद का ठीकरा अमर सिंह पर फोड़ा है। नरेश अग्रवाल बोले, 'अगर अमर सिंह लखनऊ नहीं आते, तो बात सुलझ जाती। पर अब वह आ गए हैं तो सुलह मुश्किल है।'

ये भी पढ़ें ...सुलह की कोशिशें तेजः आजम खान से मिलने के बाद मुलायम ने रद्द की प्रेस कॉन्फ्रेंस

मुलायम ने रद्द कि प्रेस कांफ्रेंस

इससे पहले मुलायम सिंह यादव ने आज (6 जनवरी) कि शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी। उम्मीद थी कि पत्रकारों से वार्ता में कोई बड़ा ऐलान हो सकता था। लेकिन बाद में पत्रकार वार्ता रद्द होने की खबर आई। बताया जा रहा है कि सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान के मना करने पर मुलायम सिंह यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस न करने का फैसला लिया है।

ये भी पढ़ें ...UP: राहुल और अखिलेश के बीच बैठक का खाका हो रहा तैयार, जल्द हो सकता है गठबंधन

आजम सुलह की कोशिशों में जुटे

गौरतलब है कि प्रदेश कि राजधानी में पिछले दो दिनों से सपा में कलह को सुलझाने और सुलह का फॉर्मूला निकालने में तमाम नेता जुटे हैं। आजम खान ये जिम्मा बखूबी निभा रहे हैं। आजम ही पार्टी के एकमात्र नेता हैं जो दोनों गुटों के बीच वार्ता में जुटे हैं। हालांकि अमर सिंह और शिवपाल यादव पहले ही कह चुके हैं कि वे पिता-पुत्र के बीच समझौते के हक में तो हैं लेकिन मुलायम सिंह का सम्मान बरकरार रहना चाहिए।

Similar News