अनुप्रिया पटेल बोलीं- सपा का चेहरा बेनकाब, ताला लगने का समय आ गया

हाल में समाजवादी पार्टी से निकाले गए रामगोपाल यादव पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में अनुप्रिया ने कहा कि जहां सत्ता होती है लोग वहीं ठिकाना ढूंढते है। समाजवादी पार्टी के कलह पर प्रतिक्रिया देते हुए अनुप्रिया ने कहा कि डॉ लोहिया के नाम सत्ता हथियाने वालों का चरित्र और चेहरा अब जनता के सामने आ गया है। केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि यूपी के सत्तारूढ़ दल में लोग स्वार्थ और वर्चस्व के लिए किसी भी स्तर पर उतरने को तैयार है। केेंद्रीय मंत्री ने कहा कि समाजवादी प्राइवेट लिमिटेड पर ताला लगने का समय आ गया है।

Update: 2016-10-25 12:06 GMT

कानपुर: केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने ऐसे संकेत दिए हैं कि समाजवादी पार्टी (सपा) से निष्कासित राम गोपाल यादव चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के साथ जुड़ सकते हैं। उन्होंने कहा, 'यूपी में अगली सरकार बीजेपी और अपना दल की बनेगी।' केंद्रीय मंत्री ने ये बातें महिला पीजी कॉलेज में एक कार्यक्रम के दौरान कही।

जनता के सामने सपा का चेहरा

-हाल में समाजवादी पार्टी से निकाले गए रामगोपाल यादव पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में अनुप्रिया ने कहा कि जहां सत्ता होती है लोग वहीं ठिकाना ढूंढते हैं।

-सपा के कलह पर प्रतिक्रिया देते हुए अनुप्रिया ने कहा कि डॉ. लोहिया के नाम सत्ता हथियाने वालों का चरित्र और चेहरा अब जनता के सामने आ गया है।

-केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि यूपी के सत्तारूढ़ दल में लोग स्वार्थ और वर्चस्व के लिए किसी भी स्तर पर उतरने को तैयार हैं।

-केेंद्रीय मंत्री ने कहा कि समाजवादी प्राइवेट लिमिटेड पर ताला लगने का समय आ गया है।

अनुप्रिया ने जनता से की अपील

अनुप्रिया ने कहा कि समाजवादी पार्टी डूबा हुआ जहाज है ,प्रदेश की जनता से अपील करती हूं कि इनके भ्रष्टाचार ,जंगलराज को हमेशा-हमेशा यूपी से खत्म करने के लिए समाजवादी प्राइवेट लिमिटेड को स्थाई रूप से ताला लगा दे। प्रदेश के अंदर विकास और सुशासन के नाम पर जनता दल और बीजेपी के नाम पर सरकार बनाए।

रामगोपाल पर किया इशारा

-सपा के बिखराव पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इतना बड़ा कुनबा बिखरा है।

-उन्होंने कहा कि सब एक-दूसरे पर कीचड़ उछाल रहे हैं।

-अनुप्रिया ने रामगोपाल की तरफ इशारा करते हुए कहा कि 2017 में हमारी सरकार बन रही है, सत्ता जिस तरफ मुड़ती है उस तरफ लोग अपना आश्रय ढूंढ़ते हैं।

तीन तलाक पर भी बोलीं केंद्रीय मंत्री

-तीन तलाक पर उन्होंने कहा, 'सरकार ने अपना रुख स्पष्ट कर दिया है। मामला कोर्ट में है जो भी फैसला आएगा हम उसका सम्मान करेंगे।'

-तीन तलाक के नाम पर मुस्लिम महिलाओं का उत्पीड़न होता रहा है। सरकार की मंशा है कि उन्हें सम्मान मिले।

Tags:    

Similar News