गायत्री के बहाने सपा पर बरसे योगी, कहा- भ्रष्टाचारियों को बचाती रही अखिलेश सरकार

योगी ने कहा कि उच्चतम न्यायालय का आदेश साबित करता है कि समाजवादी सरकार भ्रष्टाचारियों को लगातार बचा रही थी। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोर्ट के आदेश से तय है कि समाजवादी सरकार भ्रष्टाचार में डूबी थी और प्राकृतिक संसाधनों पर डकैती डाल रही थी।

Update: 2017-02-17 16:53 GMT

गोरखपुर: सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि गायत्री प्रजापति पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश से साफ है कि अखिलेश यादव की समाजवादी सरकार भ्रष्टाचारियों को बचाने की कोशिश करती रही है। योगी ने कहा कि जो काम प्रदेश सरकार को करना चाहिये था, वह सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर हो रहा है।

भ्रष्टाचारियों की सरकार सपा

-योगी ने कहा कि उच्चतम न्यायालय का आदेश साबित करता है कि समाजवादी सरकार भ्रष्टाचारियों को लगातार बचा रही थी।

-सुप्रीम कोर्ट ने अखिलेश सरकार के परिवहन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के खिलाफ गैंगरेप और यौन उत्पीड़न केस में एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है।

-बीजेपी सांसद ने कहा कि जिसने प्रदेश में लाखों करोड़ों का खनन घोटाला किया हो उसको प्रत्याशी बनाना समाजवादी पार्टी के सारे दावों को झुठलाता है।

-योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोर्ट के आदेश से तय है कि समाजवादी सरकार भ्रष्टाचार में डूबी थी और प्राकृतिक संसाधनों पर डकैती डाल रही थी।

-राहुल गांधी के इस आरोप पर कि विजय माल्या जैसे लोगों को प्राइम मिनिस्टर पैसा पहुंचाते हैं, योगी ने कहा कि देश जानता है कि पैसा किसने पहुंचाया।

-योगी ने कहा कि जब विजय माल्या को पैसा मिला, उस समय मनमोहन सिंह जी प्रधानमंत्री थे और कांग्रेस नेतृत्व की सरकार थी।

-उन्होंने कहा कि उस समय कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी थीं, यह देश और दुनिया को मालूम है।

Tags:    

Similar News