Siddharthnagar News: खेत की निराई करने गई दो महिलाओं के ऊपर गिरा 11 हजार वोल्ट का हाई टेंशन, मां बेटी हुई दर्दनाक मौत

Siddharthnagar News: सिद्धार्थनगर जिले में 11 हज़ार बोल्ट हाईटेंशन तार टूटकर गिरने और उसकी चपेट में आने से मां बेटी की मौत हो गई।

Report :  Amit Pandey
Update: 2023-02-24 01:38 GMT

सिद्धार्थनगर: खेत की निराई करने गई दो महिलाओं के ऊपर गिरा 11 हजार वोल्ट का हाई टेंशन, मां बेटी हुई दर्दनाक मौत

Siddharthnagar News: सिद्धार्थनगर जिले में 11 हज़ार बोल्ट हाईटेंशन तार टूटकर गिरने और उसकी चपेट में आने से मां बेटी की मौत हो गई। घटना मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के रेहरा गांव की है। 38 वर्षीय मीना और 16 वर्षीय उषा अपने खेत में कृषि कार्य कर रही थी उसी वक्त उनके खेत से गुजर रहा हाई टेंशन वायर टूट कर उनके ऊपर गिर गया और इसकी चपेट में आने से इन की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना की वजह से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है।

लापरवाह बिजली विभाग

ग्राम प्रधान प्रतिनिधि कपिलदेव विश्वकर्मा ने बिजली विभाग को इस घटना के लिए जिम्मेदार बताते हुए उन पर आरोप लगाया है कि जर्जर तार को बदलने की मांग काफी दिनों से ग्रामीण कर रहे हैं लेकिन बिजली विभाग के अधिकारी इस तरफ से आंख मूंदे हुए थे। उन्होंने कहा कि आज घटना के बाद भी उन लोगों को सूचित किया गया लेकिन बिजली विभाग का कोई भी कर्मचारी मौके पर नहीं आया।

घटना से गाँव वालों में आक्रोश

वही घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे तहसीलदार संजीव दीक्षित ने लोगों को समझा-बुझाकर उनका आक्रोश ठंडा कराया और इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि इसकी भरपाई तो नहीं हो सकती लेकिन बिजली विभाग के अधिकारियों से उनकी बात हुई है और जल्द ही इस जर्जर तार को बदल दिया जाएगा। उन्होंने कहा परिवार को 10 लाख रुपए की सहायता भी दी जाएगी।

Tags:    

Similar News