सड़क पर खेल रही थी 8 साल की मासूम, ट्रक ने टक्कर मार किया ऐसा हाल....

Update: 2018-03-13 08:50 GMT

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में एक दर्दनाक मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया दरअसल, यहां एक ट्रक ने आठ साल की बच्ची को टक्कर मार दी। शर्म की बात तो ये है कि पुलिस ने बिना किसी कार्यवाही के ट्रक को जाने दिया, जिसके बाद अब गुस्साए लोगों ने स्टेट हाईवे को जाम कर दिया है।

मासूम के पिता

इतना ही नही परिजनों ने घायल बच्ची को बीच रोड पर रखकर हाईवे जाम किया है। परिवार वालों का आरोप है कि पुलिस ने कार्यवाही करने के बजाए पैसा लेकर ट्रक को छोड़ दिया।

घटना के दो दिन बाद यहां गुस्साए लोगो ने पुलिस पर पथराव भी कर दिया। फिल्हाल दो घंटे की कड़ी मशक्कत और कार्यवाही के आश्वासन के बाद ही जाम को खुलवाया जा सका। इसी दौरान स्टेट हाईवे पर वाहनों की लम्बी लाईने भी लग गई ।

घटना थाना जलालाबाद के बरेली-फर्रूखाबाद स्टेट हाईवे की है जहां दो दिन पहले अमर सिंह की आठ साल की बच्ची हिमांशी सड़क पार कर रही थी। तभी ट्रक ने बच्ची को टक्कर मारी दी जिससे बच्ची उछल कर दूर जा गिरी। लोगों ने दौड़ाकर ट्रक को पकड़ लिया।

वहीँ सीओ जलालाबाद ‘बलदेव सिंह खनेङा’ का कहना है कि, घायल बच्ची के परिजनों ने हाईवे जाम कर दिया था। गुस्साए लोगो ने पुलिस पर पथराव भी किया है। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पथराव करने वालों की पहचान की जा रही है।

 

Tags:    

Similar News