Shamli News: धार्मिक यात्रा पर ऋषिकेश गए पिता-पुत्र पर गिरा पहाड़ का हिस्सा, पिता की मौत, पुत्र जख्मी

Shamli News: शामली से धार्मिक यात्रा पर ऋषिकेश गए पिता-पुत्र पर पहाड़ का हिस्सा गिर गया। इस हादसे में पिता की मौत हो गई, जबकि पुत्र को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Update: 2023-07-14 12:34 GMT

Shamli News: शामली से धार्मिक यात्रा पर ऋषिकेश गए पिता-पुत्र पर पहाड़ का हिस्सा गिर गया। इस हादसे में पिता की मौत हो गई, जबकि पुत्र को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बाइक पर सवार होकर गए थे ऋषिकेश

जानकारी के मुताबिक ये दोनों थानाभवन के मोहल्ला जोगिया निवासी थे। केदारनाथ में पत्थर गिरने से पिता की मौत हो गई, जबकि बेटे को गंभीर रूप से घायल अवस्था में ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया है। बाइक पर सवार होकर ये पिता-पुत्र केदारनाथ धाम की यात्रा पर गए थे। पिता पुत्र पर पहाड़ दरक कर पत्थर गिर गया। जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही परिजन ऋषिकेश के लिए रवाना हो गए। घटना से परिजन गहरे सदमे में है।

पांच दिन पहले गए थे दर्शन करने

नगर के मोहल्ला जोगियान निवासी महावीर कश्यप पुत्र महेंद्र कश्यप 45 वर्ष अपने 12 वर्षीय पुत्र सागर कश्यप के साथ बाइक पर लगभग पांच दिन पूर्व केदारनाथ धाम यात्रा के लिए गया था। बाइक सवार पिता-पुत्र यात्रा के बाद वापस लौट रहे थे। इसी दौरान ऋषिकेश के पास अचानक एक पहाड़ दरक कर बड़ा पत्थर बाइक पर आ गिरा। जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई। सागर गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल सागर को ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया। घटना की सूचना जब परिजन को मिली तो परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर रोते-बिलखते परिजन ऋषिकेश के लिए रवाना हुए। उधर, सागर की भी हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बारे में ऋषिकेश से मिली जानकारी के मुताबिक बारिश की वजह से कई इलाकों में जनजीवन अस्त-व्यस्त था। संभवतः इसी के कारण पहाड़ का हिस्सा दरका और पिता-पुत्र पर आ गिरा। वहां हादसा होने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को बुलाया। इन दोनों के पास से मिले कागजों के आधार पर इनके शामली का निवासी होने की बात पता चली। जिसके बाद दोनों के परिजनों को सूचित किया गया।

Tags:    

Similar News