Amethi: खाकी हुई दागदार, पुलिस अभिरक्षा में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या व लूट का आरोप

Amethi News Today: अमेठी में पुलिस अभिरक्षा में एक युवक की मौत का मामला सामने आया है। मृतक के परिजनों ने हत्या वा लूट का आरोप पुलिस पर लगाया है

Update: 2022-09-02 10:40 GMT

 पुलिस अभिरक्षा में युवक की मौत

Click the Play button to listen to article

Amethi News Today: यूपी पुलिस (UP Police) एक बार फिर दागदार हुई है। पुलिस अभिरक्षा में एक युवक की मौत का मामला सामने आया है। मृतक के परिजनों ने हत्या वा लूट का आरोप अमेठी पुलिस (Amethi Police) पर लगाया है। पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने पूरे मामले में बताया कि पुलिस को देख कर भागते समय छत से गिरने पर उसे चोट लगने से मौत हो गई।

बैंक में महिला के साथ रुपए छिनने का है आरोप

पुलिस के अनुसार सुल्तानपुर जनपद के धम्मौर थाने के कस्बे के रहने वाले दिनेश कुमार मिश्र उम्र लगभग 42 वर्ष पर बैंक में महिला के साथ रुपए छिनने का आरोप है। मामले की शिकायत पुलिस को मिली थी।बीती रात अमेठी पुलिस छिनौती की शिकायत पर आरोपी दिनेश कुमार मिश्र के घर दबिश देने गई थी। पुलिस ने बताया की जब युवक को पुलिस ने देखा तो छत के रास्ते भागने लगा। छत से कूदने पर आरोपी युवक को चोट आ गई। पुलिस ने इलाज हेतु उसे गौरीगंज जिला चिकत्सालय में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई।


पुलिस ने ने दौड़ाया और छत पर ढकेल दिए: मृतक की पत्नी

वहीं, मृतक की पत्नी अनीता बताती है कि पुलिस वाले रात में गए थे। हमें जानकारी नहीं है कि उन लोगों ने दौड़ाया और छत पर ढकेल दिए। वे लोग सारा पैसा ले लिए। उन्होंने बताया कि हम लोगों को कुछ पता ही नहीं है। हमने कहा भी कि शर्ट पहना दीजिये, लेकिन शर्ट नहीं पहनने दिए। हमने कहा कि मुझे भी साथ ले लो तो उन्होंने कहा जो पैसा रखा है वो सब दे दो। सुबह छोड़ देंगे, लेकिन हमको साथ नहीं लिए और उनको गाड़ी में बैठा कर मारते-पीटते ले आए हमें सत्य चाहिए।


युवक के ऊपर था बैंक से एक औरत से पैसे छीनने का आरोप: SP

पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक अमेठी इलामारन (Superintendent of Police Amethi Ilamaran) ने बताया कि युवक के ऊपर बैंक से एक औरत से ₹50000 छीनने का आरोप था। शिकायत पर पुलिस दबिश देने गई थी। पुलिस को देखकर आरोपी युवक छत के रास्ते भागने लगा। छत से गिरने पर उसके गंभीर चोट लग गई। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Tags:    

Similar News