Meerut News: आम आदमी पार्टी ने मणिपुर घटना के विरोध में किया प्रदर्शन, सरकार की बर्खास्तगी की मांग

Meerut News: मणिपुर में हिंसा और दो आदिवासी युवतियों के साथ हुई शर्मनाक हरकत के विरोध में रविवार को मेरठ के काशी टोल प्लाजा आम आदमी पार्टी ने प्रदर्शन किया।

Update: 2023-07-23 08:36 GMT

Meerut News: मणिपुर में हिंसा और दो आदिवासी युवतियों के साथ हुई शर्मनाक हरकत के विरोध में रविवार को मेरठ के काशी टोल प्लाजा आम आदमी पार्टी ने प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं नें केंद्र सरकार और मणिपुर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। असहाय लोगों के साथ भयावहता और उत्पीड़न के खिलाफ आप कार्यकर्ताओं ने कार्रवाई की मांग की है। साथ ही मणिपुर सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है.

काशी टोल प्लाजा पर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता एकजुट हुए और उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। छात्र इकाई आम आदमी पार्टी के युवा संघर्ष सीमिति के प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दूबे व जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी की अगुवाई में हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने मणिपुर में आदिवासी युवतियों के साथ हुए दुर्व्यवहार को लेकर नाराजगी जताई। आम आदमी पार्टी की छात्र इकाई के युवा संघर्ष सीमिति के प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दूबे ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मणिपुर हिंसा पर बोलने में 79 दिन क्यों लगे। क्या केंद्र सरकार मणिपुर में शुरुआत में स्थिति बिगड़ने पर हस्तक्षेप नहीं कर सकती थी। क्या पहले ही मणिपुर में हालात पर काबू नहीं पाया जा सकता था।

जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी ने कहा कि हमारी मांग है कि मणिपुर राज्य सरकार को तत्काल बर्खास्त किया जाए और पीड़ित परिवार को न्याय दिया जाए l साथ ही महिलाओं के साथ घिनौना कृत्य करने वाले दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करते हुए राज्य में शांति बहाल के लिए उचित और ठोस कदम उठाए जाएं।

प्रदर्शन में मुख्य रूप से बाबा विक्रम जीत सिंह, महानगर अध्यक्ष अकित गिरी, जिला उपाध्यश हबीब अंसारी, जिला महासचिव एस राजवंशी, जिला उपाध्यक्ष मनोज शर्मा, अल्पसंख्यस्क प्रकोष्ठ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष गुरमिंदर, जिला सचिव प्रीति चौधरी, जिला उपाध्यक्ष करण अग्रवाल, सरधना विधानसभा अध्यक्ष संजय गुप्ता, सिवलखास विधानसभा अध्यक्ष इंतजार, हस्तिनापुर विधानसभा अध्यक्ष संदीप त्यागी, फारूक किदवई, कृष्ण शर्मा, अमित शर्मा, गजेंद्र, हेम कुमार, मनोज राणा, बंटी जाटव उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News