बदमाशों ने सरेआम वकील को मारी गोली, इस खतरनाक गैंग से जुड़े हैं तार

यूपी के प्रयागराज से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बेख़ौफ़ बदमाशों ने रविवार रात इलाहाबाद हाईकोर्ट के युवा अधिवक्ता अभिषेक शुक्ला पर फायरिंग कर दी। उन्हें जख्मी हालत में एसआरएन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

Update: 2020-08-10 04:01 GMT
घायल अधिवक्ता अभिषेक शुक्ला की फोटो

प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बेख़ौफ़ बदमाशों ने रविवार रात इलाहाबाद हाईकोर्ट के युवा अधिवक्ता अभिषेक शुक्ला पर फायरिंग कर दी। उन्हें जख्मी हालत में एसआरएन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। जहां पर उनका इलाज जारी है।

उनकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है।फायरिंग की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई। घायल अधिवक्ता हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के संयुक्त सचिव (प्रशासन) हैं।

फायरिंग की प्रतीकात्मक फोटो

अखिलेश का दावा: बाइस में दौड़ेगी बायसाइकिल’, BJP-कांग्रेस पर लगाया ये आरोप

गोली मारने के बाद लूट ली सोने की चैन

अधिवक्ता अभिषेक शुक्ला नीमसराय के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि वे रविवार रात सवा नौ बजे के करीब राजरूपुपर में जागृति चौराहे के पास अपने दोस्तों के संग खड़े थे।

इसी दौरान वहां बाइक से पहुंचे चार बदमाशों ने उन पर गोलियां बरसा दी। इसके बाद हमलावर अधिवक्ता की सोने की चेन व लॉकेट छिनकर फरार हो गये।

जैसे ही इस घटना की जानकारी उनके दोस्तों को हुई, धूमनगंज थाना क्षेत्र के राजरूपपुर चौकी में बड़ी संख्या में वकील एकत्र हो गये । उन्होंने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करना शुरू कर दिया। उन्होंने आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी मांग की। साथ ही सड़कों पर उतरने की चेतावनी भी दी।

यूपी पुलिस की फ़ाइल फोटो

कांग्रेसी नेता ने की मांग, प्रधानमंत्री श्वेतपत्र जारी कर स्थिति स्पष्ट करें

अतीक के गैंग से जुड़े हैं हमलावरों के तार

इस मामले में एडीजी प्रेम प्रकाश ने बताया कि रविवार देर शाम बदमाशों ने अधिवक्ता अभिषेक शुक्ला पर फायरिंग की है। हालांकि अधिवक्ता इस हमले में बाल-बाल बच गये हैं। इसके बाद उनके साथ मारपीट की गई। उन्होंने बताया कि कहा जा रहा है कि हमलवार अतीक अहमद गैंग से जुड़े हैं। पुलिस सभी आरोपियों की तलाश कर रही है। सभी विन्दुओं पर जांच की जा रही है।

क्या राम मंदिर के मसले पर कन्फ्यूज है कांग्रेस पार्टी? यहां जानें

Tags:    

Similar News