आचार्य महामंडलेश्वर लक्ष्मी बोलीं, किन्नर भी सीमा पर लड़ने को तैयार

भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक की कार्रवाई का किन्नर अखाड़े ने स्वागत किया है। अखाड़े की आचार्य महामंडलेश्वर ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा है कि सरकार किन्नरों की बटालियन बनाए, आतंकियों के सफाये के लिए हम लोग भी सीमा पर लड़ने को तैयार हैं।

Update: 2019-02-26 15:30 GMT

कुम्भ नगर : भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक की कार्रवाई का किन्नर अखाड़े ने स्वागत किया है। अखाड़े की आचार्य महामंडलेश्वर ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा है कि सरकार किन्नरों की बटालियन बनाए, आतंकियों के सफाये के लिए हम लोग भी सीमा पर लड़ने को तैयार हैं।

यह भी पढ़ें......पुलवामा हमले में शहीद के घर तेरहवी में शामिल हुए अखिलेश यादव

किन्नर अखाडे में आचार्य महामण्डलेश्वर स्वामी लक्ष्मीनारायण त्रिपाठी महाराज की अध्यक्षता में मंगलवार को एक बैठक भी हुई। इसमें सेना द्वारा पाक अधिकृत कश्मीर में बने आतंकी अडडों पर हवाई हमले का स्वागत किया गया।

बैठक में स्वामी लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी ने कहा कि यह कारवाई आतंकियों के सफाये तक जारी रहनी चाहिये, क्योंकि अगर कुछ भी आतंकी बचते हैं तो वे फिर से वारदात शुरु कर देते हैं। \

उन्होंने कहा कि हमारे देश के जवानों का जो लहू पाक परस्त आतंकियों ने सीमा पर बहाया है वह किसी देशवासी को बर्दास्त नहीं है। ऐसे में पाक के खिलाफ सख्त कारवाई होनी चाहिये। उन्होंने कहा कि इस कारवाई को आगामी लोकसभा चुनाव से जोड़कर राजनीति नहीं होनी चाहिये। कहा कि यह एक ऐसा वक्त है कि जब देश के हर आदमी का खून खौला है कि हमारे देश के 42 जवान सीमा पर मारे गये और यह सब पाक परस्त आतंकियो की करतूत है।

यह भी पढ़ें......एयर स्ट्राइक: राज्यपाल ने की भारतीय वायु सेना के शौर्य की प्रशंसा

आचार्य महामण्डलेश्वर स्वामी लक्ष्मीनारायण त्रिपाठी महाराज ने कहा कि किन्नरों को समाज मे तिरस्कृत होकर जीने से बेहतर है कि सरकार किन्नरों की बटालियन बनाकर सीमा पर लड़ने के लिये भेजे, हम लोग आखिरी सांस तक देश की सीमा पर लड़ने के लिये तैयार हैं। कहा कि जो भी आतंकी घटनाएं हुई हैं वह भाजपा सरकार में ही हुई है। चाहे वह कारगिल काण्ड हो या कांधार काण्ड, संसद पर अटैक या अक्षरधाम मंदिर पर अटैक हो या पुलवामा में 42 जवानो पर अटैक। ऐसे सरकार अपनी कार्य प्रणाली भी सुधारे।

बैठक में किन्नर अखाडे की महामण्डलेश्वर कामिनी, पुष्पा माई, मयूरी, संजना, पवित्रा, कमल, पायल, रक्षा सहित अन्य संत - महात्मा थे। सभी ने कारवाई के लिये सेना को बधाई दिया है।

Tags:    

Similar News