दवाओं की कमी पर इस अभिनेता ने सरकार को कोसा, कहा- जागें, आम आदमी दम तोड़ रहा

मुक्केबाज,आधार,गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले विनीत कुमार से हर कोई वाकिफ है।

Report by :  Ashutosh Singh
published by :  Shweta
Update: 2021-04-16 15:47 GMT

अभिनेता विनित कुमार ( फोटो- सोशल मीडिया)

वाराणसीः मुक्केबाज,आधार,गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले विनीत कुमार से हर कोई वाकिफ है। वाराणसी की रहने वाले विनीत कुमार कोरोना काल में स्थानीय जिला प्रशासन के रवैये से खफा हैं। नाराजगी कुछ इस कदर है कि उन्होंने ट्वीट कर मोदी सरकार पर अपनी भड़ास निकाली। उनके इस ट्वीट पर हजारों लोगों ने प्रतिक्रिया दी है।

बता दें कि विनीत कुमार इन दिनों अपने गृह जिले वाराणसी आये हुए हैं। शुक्रवार को उन्होंने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने fabiflu नाम की दवा ना मिलने पर नाराजगी जताई। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि कोरोना जाँच के नाम पर जिला प्रशासन सिर्फ कोरम पूरा कर रहा है। निजी लैब पिछले पांच दिनों से जांच करने में असमर्थ हैं। आगे उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा कि इस हालत में बीमार को क्या दूँ? आपके वादे या भीड़ वाले वीडियो ?

गौरतलब है कि देश में कोरोना की दूसरी लहर ने रफ्तार पकड़ लिया है। इसके चलते हर रोज हजारों की संख्या में संक्रमित हो रहे हैं। देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या में काफी इजाफा हुआ है। श्मशान घटों पर इन दिनों लाशों को जलाने के लिए लोगों को कतार में खड़ा रहना पड़ रहा है।

 विनीत कुमार का पूरा परिवार फिलहाल होम क्वारंटीन 

फिलहाल ये साफ नहीं हो पाया है कि विनीत कुमार कोरोना पॉजिटिव हैं या नहीं। सूत्र बता रहे हैं कि विनीत कुमार का पूरा परिवार फिलहाल होम क्वारंटीन है। माना जा रहा है कि परिवार में किसी सदस्य की दवा की जरूरत पूरा नहीं होने से वो नाराज हैं। उनकी नाराजगी इसलिए भी गंभीर है क्योंकि उन्होंने इशारों इशारों में पीएम नरेंद्र मोदी पर भी सवाल उठाये हैं। बॉलीवुड में विनीत कुमार की गिनती संजीदा अभिनेताओं में होती है। मंझे हुए कलाकार की साथ विनीत, निर्देशन और लेखन के क्षेत्र में भी लोहा मनवा चुके हैं। ऐसे में उनकी नाराजगी कहीं न कहीं बनारस की जिला प्रशासन की उन दावों पर जरुर सवाल उठाती है। जिसमें बेहतर स्वास्थ्य सुविधा देने की बात कही गई है।

Tags:    

Similar News