IAS की पत्नी ने चपरासी को जड़ा थप्पड़, दी आत्महत्या की धमकी

इलाहाबाद विकास प्राधिकरण (एडीए) के उपाध्यक्ष की पत्नी ने घर में काम करने वाले चपरासी को सोमवार (21 अगस्त) को तीन थप्पड़ जड़ दिए। जिससे इस बात को लेकर हंगामा हुआ। उपाध्यक्ष भानु चंद्र गोस्वामी के आवास पर विभाग का ही एक चपरासी आकाश काम करता है। आकाश का कहना है कि उपाध्यक्ष की पत्नी ने आज उसे बिना वजह तीन थप्पड़ मार दिए। उसने इस बात को लेकर उपाध्यक्ष को पत्र लिखा।

Update:2017-08-21 17:00 IST

इलाहाबाद : इलाहाबाद विकास प्राधिकरण (एडीए) के उपाध्यक्ष की पत्नी ने घर में काम करने वाले चपरासी को सोमवार (21 अगस्त) को तीन थप्पड़ जड़ दिए। जिससे इस बात को लेकर हंगामा हुआ।

उपाध्यक्ष भानु चंद्र गोस्वामी के आवास पर विभाग का ही एक चपरासी आकाश काम करता है। आकाश का कहना है कि उपाध्यक्ष की पत्नी ने आज उसे बिना वजह तीन थप्पड़ मार दिए। उसने इस बात को लेकर उपाध्यक्ष को पत्र लिखा।

क्या कहा चपरासी ने?

चपरासी ने कहा कि उसके साथ ऐसी घटना कोई पहली बार नहीं हुई है। अक्सर उसके साथ ऐसा होता रहता है। ऐसी हालत में उसके पास आत्महत्या के अलावा और कोई चारा नहीं बचता। ये और बात है कि वो शिकायत आज कर रहा है।

उसने उपाध्यक्ष को लिखे पत्र की प्रति विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष और इलाहाबाद के आयुक्त को भी दी है । पत्र की एक प्रति उसने कर्मचारी संगठन को भी सौंपी है। बात दूर तक जाती या बढ़ती, इसके पहले ही भानु चन्द्र गोस्वामी ने आकाश को समझा बुझाकर मामले को रफा-दफा कर दिया।

कौन हैं भानू चंद्र गोस्वामी

भानू चंद्र गोस्वामी 2009 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। इस समय वह प्रयागराज के जिलाधिकारी हैं। इससे पहले उनके पास प्रयागराज विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष का प्रभार भी था। साल 2019 में उनसे प्रयागराज विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष का प्रभार ले लिया गया था। भानु चंद्र गोस्वामी विशेष सचिव, नियोजन के पद पर भी तैनात रहे हैं।

Tags:    

Similar News