कई दिन बाद भी माँ के न मिलने पर ख़ुदकुशी करने को मजबूर है ये CRPF सब इंस्पेक्टर!

आतंकियों और नक्सलियों से लोहा लेने वाला सीआरपीएफ का सब इंस्पेक्टर खाकी के सामने हार गया। शाहजहांपुर मे अपनी लापता मां की बरामदगी के लिए सब इंस्पेक्टर पुलिस मदद न मिलने पर रो रोकर मीडिया से गुहार लगा रहा है।

Update:2019-03-23 17:00 IST
सीआरपीएफ इंस्पेक्टर संजय चौहान

शाहजहांपुर: आतंकियों और नक्सलियों से लोहा लेने वाला सीआरपीएफ का सब इंस्पेक्टर खाकी के सामने हार गया। शाहजहांपुर मे अपनी लापता मां की बरामदगी के लिए सब इंस्पेक्टर पुलिस मदद न मिलने पर रो रोकर मीडिया से गुहार लगा रहा है। सब इंस्पेक्टर की मां सात दिन पहले रेलवे स्टेशन से लापता हो गई थी। सब इंस्पेक्टर ने यह भी कहा है कि अगर मां नही मिली तो वह एसपी आफिस के सामने जान देकर खुद को खत्म कर लेगा।

यह भी पढ़ें:-मोजाम्बिक में चक्रवात से मरने वालों लोगों की संख्या 417 हुई

वर्दी पहने एसपी आफिस के बाहर अपनी लापता मां की तस्वीर लेकर मदद की गुहार लगा रहे इस शख्स का नाम संजय चौहान है। सब इंस्पेक्टर थाना बंडा क्षेत्र मे रहते है। संजय सीआरपीएफ मे सब इंस्पेक्टर के पद पर डीआईजी आफिस मे तैनात है। 17 मार्च 2019 को संजय अपनी मां संध्या देवी और पत्नी के साथ लखनऊ के लिए ट्रेन पकड़ रहे थे। तभी दो युवको ने मदद के बहाने उनका सामान ले लिया। इसी बीच ट्रेन पकड़ने को लेकर उनकी मां पीछे छूट गई। जब सब इंस्पेक्टर ने अपनी मां को तलाशा तो उनका कुछ भी पता नही चला। बताया जा रहा है कि उनकी मां सोने का काफी जेवर पहने थी। और आशंका व्यक्त की जा रही है कि जेवर के लालच में ही किसी ने उनकी मां को गायब कर दिया। क्योंकि उनकी मां मानसिक रूप से कमजोर बताई जा रही है। जीआरपी ने गुमशुदगी की रिपोर्ट तो दर्ज की लेकिन तलाशने में जीआरपी ने हाथ खड़े कर दिए। वहीं लोकल पुलिस ने मामला जीआरपी का बताकर अपना पल्ला झाड़ लिया। परेशान हाल सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर ने अब धमकी दी है कि अगर उसकी मां नही मिली तो वह एसपी आफिस के सामने अपनी जान देकर खत्म लेगा।

यह भी पढ़ें:-अखिलेश यादव ने बीजेपी की IT सेल को बताया इंटरनेट टेररिस्ट सेल

पिछले सात दिनों से कर रहा तलाश

पुलिस से मदद न मिलने के बाद सब इंस्पेक्टर पिछले सात दिनों से खुद ही अपनी मां की तलाश कर रहा है। उसे उम्मीद है कि अगर जीआरपी और सिविल पुलिस मदद कर दें तो उसकी मां मिल सकती है। उनका कहना है कि अगर मेरी मां नही मिली तो अब मेरे घर के अंदर कोई भी खुशी का कार्यक्रम नही होगा। इतना ही नही उनका कहना है कि मेरी मां को हम खुद तलाश कर रहे हैं। क्योंकि मां मेरे साथ जा रही थी। अगर नही मिली तो हम खुद को कभी माफ नही कर पाएंगे। उनका कहना है कि रेलवे स्टेशन पर सात सीसीटीवी कैमरे लगे है। लेकिन आठ माह से सभी कैमरे खराब है। उन्होंने रो रोकर मीडिया के सामने मदद की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें:-छात्रा से छेड़छाड़ का वीडियो हुआ वायरल, एक युवक गिरफ्तार

दर्ज हुई गुमशुदगी की रिपोर्ट

जीआरपी सीओ केके शुक्ला का कहना है कि गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। उनकी तालश की जा रही है। जल्द ही सब इंस्पेक्टर की मां को बरामद कर लिया जाएगा।

इसी जाबांज सब इंस्पेक्टर ने आतंकियों और नक्सलियों के हमलों को नाकाम करते हुए कई मां के बेटों की जिंदगी को बचाया है। लेकिन आज वो अपनी ही लापता मां की बरामदगी की लिए पुलिस मदद मांग रहा है। लेकिन ये सुब इंस्पेक्टर अपनी ही खाकी के सिस्टम से यहां हार गया है।

Tags:    

Similar News