Agra News: संदिग्ध हालत में सड़क पर मिली युवती की लाश, पुलिस मान रही हादसा जबकि परिजन बता रहे हत्या

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में युवती की मौत के बाद हंगामा मच गया। पुलिस के मुताबिक हादसे में युवती की मौत हुई और परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस चौकी के सामने जाम लगा दिया।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-10-15 16:00 GMT

जाम लगाए परिजन (न्यूज नेटवर्क)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में युवती की मौत के बाद हंगामा मच गया। पुलिस के मुताबिक हादसे में युवती की मौत हुई है और परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस चौकी के सामने जाम लगा दिया। ताजगंज थाना क्षेत्र के वसई में रहने वाली पूनम की डेड बॉडी देर रात फतेहाबाद रोड पर पड़ी मिली । इलाज के दौरान पूनम की मौत हो गई थी । पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था। परिजनों को भी सूचना दे दी गई थी।

पोस्टमार्टम होने के बाद युवती की डेड बॉडी परिजनों को मिली तो वह डेड बॉडी को लेकर तोरा चौकी पहुंच गए । चौकी के सामने पूनम की डेड बॉडी रखकर जाम लगा दिया । हंगामा करने लगे। कहने लगे कि उनकी बेटी को पहले उठाया गया फिर हत्या कर दी गई । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। अधिकारी मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन देकर बमुश्किल जाम खुलवाया।

सीओ सदर ने बताया कि युवती के पिता से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी । मृतक युवती के पिता और भाई का कहना है कि 19 वर्षीय बेटी देर शाम सामान लेने की बात कहकर घर से निकली थी । फोन पर उनकी बेटी से बात भी हुई थी । बेटी 5 मिनट में घर आने की बात कह रही थी।

इसके बाद उनकी बेटी घर से करीब 2 किलोमीटर दूर जेपी होटल के पास फतेहाबाद रोड कैसे पहुंच गई ? यह सवाल उन्हें हत्या क्या इशारा दे रहा है। परिजनों का कहना है कि मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए । पुलिस को मौके पर मिली है दुर्घटनाग्रस्त i10 कार , पुलिस कार चालक की तलाश में जुटी

पुलिस को मौके से एक दुर्घटनाग्रस्त i10 कार मिली है । माना जा रहा है कि इस मामले में कार चालक जुड़ा हुआ है । पुलिस टीम कार चालक तलाश कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हर एंगल से मामले की जांच की जाएगी ।जो भी दोषी होगा कार्रवाई की जाएगी । मुख्य मार्ग पर जाम हो प्रदूषण के कारण वाहन चालकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। फतेहाबाद रोड पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लगी रही ।

Tags:    

Similar News