Agra Accident News: आगरा में भीषण सड़क हादसा, 2 युवकों की करंट लगने से दर्दनाक मौत

Agra Accident News: यूपी के आगरा में हुई तेज बारिश की वजह से एक सड़क हादसा हो गया, जिसके दो युवकों की जान चली गई है।

Report :  Rahul Singh
Published By :  Shreya
Update:2021-06-25 10:22 IST

Agra Accident News: देश के अधिकतर राज्यों में मानसून 2021 (Monsoon 2021) की दस्तक हो चुकी है। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में भी पूर्वानुमान से पहले ही मानसून की एंट्री हो गई है, जिसके साथ राज्य के कई हिस्सों में झमाझम बारिश (Rainfall) देखी जा रही है। बारिश की वजह से सड़क हादसों (Road Accident) को भी सिलसिला शुरू हो गया है। इसी क्रम में यूपी के शहर आगरा (Agra) के मलपुरा थाना क्षेत्र में बारिश के चलते एक भयंकर सड़क हादसा (Accident) हो गया, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई है। 

बताया जा रहा है कि एक ही गांव के रहने वाले पुरुषोत्तम और कमल किशोर रिश्ते में मामा भांजे लगते थे। देर रात दोनों वैवाहिक कार्यक्रम (maMrriage Ceremony) में शामिल होने के लिए स्कूटी से जा रहे थे। इस दौरान जखौदा के पास अचानक स्कूटी अनियंत्रित होकर फिसल गई। स्कूटी फिसलने से उस पर सवार दोनों युवक सड़क पर गिर पड़े और गड्ढे में जा गिरे। काफी देर बाद जब वहां से गुजर रहे लोगों की नजर स्कूल पर पड़ी तो उन्हें किसी दुर्घटना का संदेह हुआ।

जब स्थानीय लोगों ने पास जाकर देखा तो दोनों युवक कम किशोर और पुरुषोत्तम सड़क किनारे बने गड्ढे में पड़े हुए थे। इस पर लोगों ने उन्हें गड्ढे से निकालने की कोशिश की तो उन्हें करंट के झटके महसूस हुए। ऐसे में लोग दूर हट गए और तत्काल इस घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना पाकर पुलिस टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और दोनों युवकों को निकालने का प्रयास किया, इस पर उन्हें भी करंट के झटके लगे। 

मौके पर मौजूद ग्रामीण और पुलिस (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

पुलिस ने पावर सप्लाई रुकवाकर युवकों को निकाला बाहर

इसके बाद पुलिस टीम ने तुरंत पावर सप्लाई रुकवाई और दोनों को गड्ढे से बाहर निकाला, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। देर तक गड्ढे में रहे युवकों की करंट लगने से मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि दोनों युवक पुरुषोत्तम और कमल किशोर मलपुरा थाना क्षेत्र के नगला पातीराम गांव के रहने वाले हैं और रिश्ते में मामा भांजे लगते थे। दोनों मौत की खबर पाकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

परिवारों में मचा कोहराम

युवकों की मौत से ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। इस पर पुलिस कर्मियों ने ग्रामीणों को बमुश्किल समझा-बुझाकर शांत किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भिजवा दिया है। पुलिस मामले में कानूनी कार्रवाई करने में जुट गई है। प्रथम दृष्टया अंदेशा यही जताया जा रहा है कि बारिश में करंट आने की वजह से दोनों युवकों की मौत हुई है। फिलहाल दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद दोनों युवकों की मौत कैसे हुई इस बात की सही जानकारी हो पाएगी। दूसरी ओर दोनों युवकों की मौत से परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News