Agra Accident Today: टैंकर और स्कूल वैन में टक्कर, आधा दर्जन बच्चे घायल, एक बच्ची की हालत गंभीर

Agra School Van Accident: स्कूली छात्र वैन में सवार होकर स्कूल जा रहे थे । तभी सामने से आ रहे टैंकर से स्कूल वैन की टक्कर हो गई ।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-12-20 05:01 GMT

Agra School Van Accident  (फोटो: सोशल मीडिया )

Agra School Van Accident: उत्तर प्रदेश के आगरा में घने कोहरे की वजह से दर्दनाक हादसा सामने आया है । हादसे में 6 स्कूली बच्चे घायल हुए हैं । एक छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है । छात्रा को इलाज के लिए आगरा रेफर कर दिया गया है । हादसा सुबह के वक्त हुआ । स्कूली छात्र वैन में सवार होकर स्कूल जा रहे थे । तभी सामने से आ रहे टैंकर से स्कूल वैन की टक्कर हो गई । हादसे के बाद स्कूल वैन में चीख-पुकार मच गई ।

वैन में बैठे स्कूली बच्चे लहूलुहान हो गए । बच्चों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भी जुट गई । आनन-फानन में ग्रामीणों ने वैन के अंदर फंसे बच्चों को बाहर निकाला । लहूलुहान बच्चों को तत्काल इलाज के लिए नजदीकी अस्पतालों में भिजवाया । हादसे में घायल हुई कक्षा 9 की छात्रा शिवानी की हालत गंभीर है । शिवानी को इलाज के लिए आगरा रेफर कर दिया गया है ।

हादसे में घायल हुए अन्य छात्रों की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है । हादसे में कक्षा नौ की छात्रा शिवानी के अलावा कक्षा 1 का छात्र गोपाल , कक्षा 6 का छात्र दिनेश , कक्षा 3 का छात्र शिवम और केजी कक्षा का छात्र विष्णु घायल हुआ है । एक अन्य छात्र के मामूली चोट आई हैं । हादसे में स्कूल वैन क्षतिग्रस्त हो गई है ।

कोहरे का जबरदस्त असर

हादसे के दौरान गनीमत रही कि दोनों गाड़ियों के ब्रेक समय से लग गए वरना हालात बेहद गंभीर हो सकते थे । आगरा की सड़कों पर इन दिनों कोहरे का जबरदस्त असर नजर आ रहा है । ऐसे में सड़क पर सफर करते समय बड़े वाहन चालकों को खास सावधानी बरतने की जरूरत है । क्योंकि बड़े वाहन चालकों की जरा सी चूक बड़े हादसे को जन्म दे सकती है । लोगों की जान जा सकती है ।

Tags:    

Similar News