लॉकडाउन में नौकरी छूट जाने से परेशान युवक ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर

आगरा के बाह थाना क्षेत्र में नौकरी छूट जाने से परेशान युवक ने खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा लिया है।

Report :  Rahul Singh
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-06-23 14:54 GMT

आग से झुलसे व्यक्ति का अस्पताल में चल रहा इलाज (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Agra Crime News: आगरा के बाह थाना क्षेत्र में नौकरी छूट जाने से परेशान युवक ने खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा लिया है। युवक को आग की लपटों से घिरा देख मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने जैसे-तैसे आग पर काबू पाया और आनन-फानन में युवक को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया। यहां युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल युवक का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि बाह के गांव दादोपुरा निवासी 30 वर्षीय सतीश दिल्ली की हार्डवेयर कंपनी में सुपरवाइजर था। कोरोना लॉकडाउन में सतीश की नौकरी छूट गई। दिल्ली से सतीश अपने घर आगरा आ गया। नौकरी छूटने के बाद से शादीशुदा सतीश डिप्रेशन में था। घर के खर्चे उसे परेशान कर रहे थे। आमदनी का कोई जरिया नजर नहीं आ रहा था। हालातों से परेशान सतीश ने खुद पर ज्वलनशील डालकर आग लगा ली।

सतीश की चीख-पुकार सुनकर आसपास मौजूद लोगों ने सतीश को बचा तो लिया। लेकिन उसकी हालत अभी बेहद गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि सतीश की शादी डेढ़ साल पहले हुई है। नौकरी छूटने के कारण सतीश की मानसिक स्थिति खराब हो रही थी। इससे पहले भी आत्महत्या का प्रयास कर चुका था। परिवार के लोग सतीश का इलाज भी करा रहे थे। सतीश की इस हालत के बाद परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Tags:    

Similar News