Agra Metro Line: मेट्रो लाइन निर्माण के दौरान हादसा, मच गई भगदड़

Agra Metro Line: Agra Metro Line: मेट्रो लाइन निर्माण के दौरान हादसा हो गया। भारी भरकम लोहे का सामान नीचे गिरने से एक युवक के घायल होने की जानकारी मिली है। पास लगे एटीएम के शीशे भी टूटे गए।

Report :  Rahul Singh
Update:2022-10-31 15:08 IST

 आगरा: मेट्रो लाइन निर्माण के दौरान हादसा, मच गई भगदड़

Agra Metro Line: उत्तर प्रदेश के आगरा में फतेहाबाद रोड पर चल रहे मेट्रो रेल लाइन निर्माण के दौरान हादसा हो गया। मेट्रो लाइन निर्माण के दौरान भारी भरकम लोहे का सामान नीचे गिरने से एक युवक के घायल होने की जानकारी मिली है। पास लगे एटीएम के शीशे भी टूटे गए। हादसे से मौके पर अफरा तफरी मच गई। यह मामला फतेहाबाद रोड मुग़ल पुलिया के नजदीक का है।

बता दें कि भारी-भरकम लोहे का सामान कई फीट ऊपर से अचानक नीचे गिर पड़ा। लोहे के भारी भरकम सामान की चपेट में आने से पास खड़ा विकास नाम का एक युवक घायल हो गया। युवक के पैर में चोट लगी है। युवक को इलाज के लिए नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पास लगे पंजाब नेशनल बैंक एटीएम के शीशे चकनाचूर हो गए। हादसे के दौरान मौके पर अफरा-तफरी मच गई। जान बचाने के लिए लोग मौके से भाग खड़े हुए।

लोहे का भारी-भरकम सामान अचानक नीचे गिरा

बताया जा रहा है कि मेट्रो लाइन निर्माण के लिए क्रेन से लोहे का भारी-भरकम सामान चढ़ाया जा रहा था। इसी दौरान ऊपर से लोहे का भारी-भरकम सामान अचानक नीचे गिरा और हादसा हो गया। फिलहाल स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है लेकिन स्थानीय लोगों में हादसे के बाद नाराजगी है।

लोगों का कहना है कि इस तरह की लापरवाही किसी भी दिन जानलेवा साबित हो सकती है। हादसे के बाद काफी देर तक मौके पर लोगों की भीड़ जुटी रही। मेट्रो के अधिकारी भी मौके पर पहुँच गए। अधिकारी फिलहाल मौके पर पड़ताल कर रहे हैं।

फतेहाबाद रोड पर चल रहा है मेट्रो निर्माण कार्य

आगरा में प्रस्तावित मेट्रो रेल लाइन परियोजना का काम इन दिनों तेजी से चल रहा है। फतेहाबाद रोड पर मेट्रो की पहली लाइन का निर्माण किया जा रहा है। जिस जगह पर हादसा हुआ है। वहां पर लोगों की भीड़ रहती है। हादसे में गनीमत रही कि कोई बड़ी जनहानि नहीं हुई वरना हालात गंभीर हो सकते थे।

Tags:    

Similar News