Agra News: 27 वर्षीय युवती ने फांसी के फंदे पर लटक कर की जीवन लीला समाप्त, मौके पर मिला सुसाइड नोट

Agra: आगरा में 27 वर्षीय युवती ने फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। मरने से पहले युवती ने एक सुसाइड नोट लिखा है।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-09-19 16:11 GMT

 27 वर्षीय लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

Agra News Today: उत्तर प्रदेश के आगरा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। सदर थाना क्षेत्र (Sadar Police Station Area) के मुस्तफा क्वार्टर में रहने वाली 27 वर्षीय युवती ने फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। मरने से पहले युवती ने एक सुसाइड नोट लिखा है। भावुक कर देने वाले इस सुसाइड नोट में युवती ने लिखा है कि मुझे माफ कर देना मम्मी, मैं अब और नहीं जीना चाहती। जिम जाना मेरे जीवन की सबसे बड़ी गलती थी। दिल को झकझोर देने वाली ऐसी बातें लिख कर 27 साल की कीर्ति ने घर में ही फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जान दी।

कीर्ति को जिम संचालक ने अपने प्रेम के जाल में फंसाया और उसका शारीरिक शोषण किया। जब कीर्ति को पता चला कि उसके बॉयफ्रेंड अंकित शर्मा का अफेयर रितु गुप्ता नाम की लड़की से है। तो वह टूट गई। पहले प्रेमी अंकित शर्मा को समझाने की कोशिश की, लेकिन प्रेमी नहीं माना और उल्टा उसे ही दोषी बना दिया। कीर्ति ने प्रेमी अंकित शर्मा से दूर जाने की बहुत कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। आखिर में जब कीर्ति को कोई रास्ता नजर नहीं आया तो उसने मौत को गले लगा लिया। अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

मरने से पहले कीर्ति ने लिखा सुसाइड नोट

मरने से पहले कीर्ति ने सुसाइड नोट लिखा है और उसमें अपने बॉयफ्रेंड अंकित शर्मा की सारी काली करतूतों की कहानी बयां की है। कीर्ति ने लिखा है कि अंकित ने पहले उसका नंबर हासिल किया। उसे दिन रात मैसेज करना शुरू कर दिया। धीरे धीरे कर उसे बातों के जाल में उलझा लिया। उसे प्रेम जाल में फंसा लिया। 10 जून को अंकित शर्मा ने कीर्ति को रिलेशनशिप के लिए ऑफर किया और कीर्ति ने हां बोल दिया।

कीर्ति के भाई की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

सुसाइड नोट की कहानी सामने आने के बाद पुलिस ने कीर्ति के भाई से मिली तहरीर के आधार पर आरोपी एनके शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में है। कीर्ति की मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिवार के सदस्य आरोपी अंकित शर्मा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News