Agra News: शादी में रसगुल्ले न मिलने पर घराती का मर्डर, दूल्हा-दुल्हन पक्ष में मारपीट कई घायल

Agra News: सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भिजवाकर हमलावरों की तलाश तेज कर दी है ।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-10-27 09:12 GMT

शादी में रसगुल्ले ना मिलने पर एक घराती का मर्डर (photo: social media )

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में बारातियों को शादी में रसगुल्ला नहीं मिला तो उन्होंने एक घराती का मर्डर कर दिया । बारातियों और घरातियों के बीच हुई मारपीट में कई लोग घायल हुए हैं । घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है । हत्या के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई है । सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भिजवाकर हमलावरों की तलाश तेज कर दी है । वारदात एत्मादपुर थाना क्षेत्र की है ।

विनायक भवन में मुस्लिम परिवार की बेटियों की शादी थी । खंडोली से बारात आई थी । शादी की रस्में शुरू होने वाली थी । तभी नाश्ते के दौरान बारातियों ने रसगुल्ले को लेकर विवाद शुरू कर दिया । विवाद बढ़ा तो मारपीट शुरू हो गई । घरातियों और बारातियों में चाकू चलने लगे । मैरिज होम में भगदड़ मच गई । जान बचाने के लिए लोग भागने लगे । इसी बीच किसी ने 20 वर्षीय सनी पर चाकू से वार कर दिया । चाकू लगने से सनीघायल हो गया । सनी के शरीर से खून की धार बहने लगी । आनन-फानन में सनी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया । अस्पताल में इलाज के दौरान सनि की मौत हो गई । जबकि आधा दर्जन से ज्यादा अन्य घायलो का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है ।

रसगुल्ला न मिलने पर हंगामा

बताया जा रहा है कि मोहल्ला शेखान निवासी उस्मान की बेटियों जैनब और शाजिया की शादी विनायक भवन में चल रही थी । खंदौली के रहने वाले वाकर के बेटे जावेद और राशिद बारात लेकर पहुँचे थे । हँसी खुशी का माहौल था । तभी नाश्ता शुरू हुआ और बरातियों ने रसगुल्ला न मिलने पर हंगामा शुरू कर दिया । घरातियों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया तो बारातियों ने मारपीट शुरू कर दी । घरातियों ने उन्हें रोकना चाहा तो बारात में शामिल कुछ युवकों ने चाकू निकाल लिया और घरातियों पर हमला बोल दिया । एसपी ग्रामीण का कहना है कि लोगो से पूछताछ की जा रही है । वीडियो फुटेज देखे जा रहे है । मुकदमा दर्ज कर हमलवारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।

Tags:    

Similar News