Agra: पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार, लूट और स्नेचिंग की वारदातों को दिया था अंजाम

Agra: उत्तर प्रदेश के आगरा में लूट और स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को कमला नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-10-23 11:54 GMT

पकड़े गए आरोपी। 

Agra: उत्तर प्रदेश के आगरा में लूट और स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को कमला नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस गिरफ्त में आए दोनों बदमाश मैनपुरी जनपद के रहने वाले हैं। बदमाश रोजाना हाई स्पीड स्पोर्ट्स बाइक लेकर मैनपुरी से आगरा आते थे और लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद वापस मैनपुरी चले जाते थे।

5 दिन में बदमाशों ने स्नैचिंग की तीन वारदातों को दिया था अंजाम

एक दिन छोड़कर बदमाश आगरा आते थे और वारदातों को अंजाम देते थे। 5 दिन में बदमाशों ने स्नैचिंग की तीन वारदातों को अंजाम दिया था। पुलिस तभी से बदमाशों की तलाश में लगी हुई थी। कमला नगर को पुलिस को बदमाशों के बारे में इनपुट मिला, पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाशों की पहचान

पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों बदमाशों के नाम आंसू और ऋषि हैं। आंसू के खिलाफ 16 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं जबकि ऋषि के खिलाफ 13 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। दोनों बदमाश आगरा के अलावा अन्य जनपदों में भी लूट की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस ने दोनों बदमाशों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त बाइक , नगदी ,लूटी गई चेन और मोबाइल फोन बरामद किया है।

बदमाशों के खिलाफ कराया मुकदमा दर्ज: SP

एसपी सिटी आगरा का कहना है कि बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । बदमाशों की शिनाख्त करवाई जाएगी । बदमाशों के खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी । 

Tags:    

Similar News