Agra: ताजमहल देखने आए पर्यटक को पुलिसकर्मी ने दी धमकी, कहा- पीछे हट नहीं तो मुंह तोड़ डालूंगा

Agra: आगरा में ताजमहल देखने आए पर्यटक को ताज सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ने मुंह तोड़ने की धमकी दे डाली। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-10-28 08:37 GMT

ताजमहल देखने आए पर्यटक को पुलिसकर्मी ने दी धमकी

Agra: आगरा में ताजमहल देखने आए पर्यटक को ताज सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ने मुंह तोड़ने की धमकी दे डाली। सिपाही ने पर्यटक को गाली देते हुए कहा कि पीछे हट नहीं तो मुंह तोड़ डालूंगा। सिपाही ने पर्यटक को एक के बाद एक कई बार गालियां दी। पर्यटक से जमकर अभद्रता की। सिपाही की बदसलूकी का यह वीडियो किसी ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में पुलिसकर्मी को झेलनी पड़ी किरकिरी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पुलिसकर्मी को काफी किरकिरी झेलनी पड़ रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो ताजमहल के पश्चिमी गेट का बताया जा रहा है। दोपहर के वक्त ताजमहल के पश्चिमी गेट पर पर्यटकों की भारी भीड़ थी। एंट्री के लिए पश्चिमी गेट पर पर्यटकों की लाइन लगी हुई थी। तभी एक पर्यटक ने लाइन में घुसने की कोशिश की। ये देख ताज सुरक्षा में तैनात सिपाही का पारा चढ़ गया। सिपाही गुस्से में आग बबूला हो गया, जो मुंह में आया सिपाही ने पर्यटक को बोल दिया। बताया जा रहा है कि पर्यटक दिल्ली का रहने वाला है। पर्यटक अपने परिवार के साथ ताजमहल देखने आया था।

हर दिन 30 हजार से ज्यादा पर्यटक पहुंच रहे ताजमहल

त्यौहार की छुट्टियों के चलते ताजमहल पर हर दिन ही 30 हजार से ज्यादा पर्यटकों की भीड़ पहुंच रही है। ताजमहल के पूर्वी और पश्चिमी गेट पर पर्यटकों की लंबी लाइन लग रही है। कड़ी मशक्कत के बाद पर्यटकों को ताजमहल में एंट्री मिल पा रही है। हालातों को नियंत्रित करने में पुलिस कर्मियों को भी काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

वायरल वीडियो पर अधिकारियों ने लिया संज्ञान

वीडियो सामने आने के बाद माना यह जा रहा है कि ज्यादा भीड़ होने की वजह से पुलिसकर्मी ने अपना आपा खो दिया और पर्यटक से गाली गलौज कर डाली। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर अधिकारियों ने संज्ञान लिया है। अधिकारियों ने वायरल वीडियो की जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

Tags:    

Similar News