Agra News: अखिलेश यादव पर जमकर बरसे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, कहा- अखिलेश की दुकान का शटर बंद हो चुका है

Agra News Today: अखिलेश के ट्विटर हमले को लेकर पूछे गए सवाल पर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि उनकी दुकान का शटर बंद हो चुका है ।अब वह ट्विटर तक ही सीमित है ।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-09-10 12:47 GMT

आगरा: अखिलेश यादव पर जमकर बरसे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

Agra News: आगरा आए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक (Deputy CM Brijesh Pathak) समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और विपक्षी दलों पर जमकर बरसे । एक सवाल के जवाब में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि विपक्षी दल हताश और निराश हैं । चार चुनावों में भाजपा (BJP) ने विपक्षी दलों को करारी शिकस्त दी है।

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि अखिलेश आजमगढ़ जाते हैं और जेल में बंद माफिया से मिलते हैं । इस बात को साफ करते हैं कि समाजवादी पार्टी का चरित्र क्या है । समाजवादी पार्टी गुंडों को पुष्पित और पल्लवित करने वाली पार्टी है ।

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा अखिलेश की दुकान का शटर बंद हो चुका है

अखिलेश के ट्विटर हमले को लेकर पूछे गए सवाल पर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि उनकी दुकान का शटर बंद हो चुका है । अब वह ट्विटर तक ही सीमित है । डिप्टी सीएम ने कहा कि आने वाले 2024 के चुनाव में भाजपा सभी 80 सीटों पर चुनाव जीतेगी । विपक्षी दलों का वोट प्रतिशत इतना कम हो जाएगा कि वह पार्टियां मृतप्राय हो जाएंगी ।

डिप्टी सीएम ने कहा कि जनता योगी सरकार (Yogi Sarkar) को पसंद कर रही है । कानून के राज को पसंद कर रही है । संगठन में स्थानीय स्तर पर बदलाव के सवाल पर डिप्टी सीएम ने साफ कहा कि अभी ऐसी कोई बात नहीं है । जब भी संगठन में बदलाव होगा मीडिया को बताया जाएगा । पूछे गए एक सवाल के जवाब पर डिप्टी सीएम ने कहां की स्वास्थ सेवा में पहले से बेहतर हुई हैं ।

डिप्टी सीएम आज आगरा दौरे पर हैं

सवाल उठा कि आपके आने पर व्यवस्थाएं दुरुस्त हो जाती हैं और जाते ही व्यवस्थाएं खराब हो जाती हैं । इस पर डिप्टी सीएम ने कहा कि अधिकारियों को निर्देशित किया जाएगा कि वह हालातों पर नियंत्रण रखें । लोगों को बेहतर सुविधाएं दे। डिप्टी सीएम आज आगरा दौरे पर हैं । सर्किट हाउस में डिप्टी सीएम ने संगठन के पदाधिकारियों के साथ जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की है । हालातों की जानकारी दी है।

Tags:    

Similar News