Agra News: आगरा में दर्दनाक हादसा, ओवरस्पीडिंग ने ली जान, पेड़ से टकराई कार, तीन युवकों की मौत

Agra News: तेज रफ्तार से दौड़ रही नीले रंग की होंडा अमेज कार सड़क किनारे लगे यूकेलिप्टस के पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई ।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-11-12 03:48 GMT

ओवरस्पीडिंग ने ली जान (photo: social media )

Agra News Today: उत्तर प्रदेश के आगरा में देर रात दर्दनाक हादसा हो गया । ओवरस्पीडिंग ने तीन युवकों की जान ले ली । मामला फतेहाबाद थाना क्षेत्र के पलिया का है । देर रात लोग नींद के आगोश में थे । तभी सड़क पर तेज रफ्तार से दौड़ रही नीले रंग की होंडा अमेज कार सड़क किनारे लगे यूकेलिप्टस के पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई । पेड़ से टक्कर होते ही कार सवारों में चीख-पुकार मच गई । कार सवार खून से लथपथ हो गए।

रात होने की वजह से मददगार कुछ देर बाद मौके पर पहुंच पाए । इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई । आनन-फानन में पुलिस टीम मौके पर पहुंची । कार में फंसे युवकों को बाहर निकाला गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी । कार में सवार तीन युवकों की मौत हो चुकी थी । जबकि कार में सवार चौथा युवक गंभीर रूप से घायल था । 5 युवक के भी मामूली चोट लगी थी ।

घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने कानूनी कार्यवाही करने के साथ तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है । जबकि घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । बताया जा रहा है कि मरने वाले तीनों युवक फिरोजाबाद के रहने वाले है । हादसे के बाद तीनों लोगों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है । जवान बेटों की मौत के बाद माता-पिता का रो रो कर बुरा हाल है ।

Tags:    

Similar News