Agra Accident News: आगरा में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और रोडवेज बस की जोरदार टक्कर, 2 की मौत

Agra Accident News: उत्तर प्रदेश के जनपद आगरा में भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। ट्रक और रोडवेज बस की टक्कर में लगभग आधा दर्जन से ज्यादा सवारियां घायल हो गई हैं।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-11-03 02:14 GMT

आगरा: भीषण सड़क हादसा, ट्रक और रोडवेज बस में टक्कर

Agra Accident News: उत्तर प्रदेश के जनपद आगरा के एत्मादपुर थाना क्षेत्र में भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। ट्रक और रोडवेज बस की टक्कर में लगभग आधा दर्जन से ज्यादा सवारियां घायल हो गई हैं। सामने चल रहे टैंकर में रोडवेज बस घुसने से दो की मौत हो गई है, आधा दर्जन से ज्यादा सवारियां घायल हो गई हैं, घायलों को अस्पताल भेजा गया है।

उत्तर प्रदेश के आगरा में गुरुवार सुबह एत्मादपुर थाना कक्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गया । सड़क पर दौड़ रही यूपी रोडवेज की बस ट्रक से टकराने के बाद आगे चल रहे टैंकर में घुस गई । हादसे से मौके पर चीख-पुकार मच गई । हाईवे पर लोगों की भीड़ जुट गई । आनन-फानन में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर बस में फंसी सवारियों को बाहर निकाला गया । हादसे में 2 सवारियों की मौत हो गई । जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग हादसे में घायल हुए हैं । हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई । पुलिस टीम ने तत्काल सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया । बस आगरा फोर्ट डिपो की है ।


बस का नंबर यूपी 85 एटीएस 3851 है । हादसे के वक्त बस में 30 से ज्यादा सवालिया बैठी हुई थी । बस हादसे में मामूली रूप से घायल हुए संजीव गुप्ता ने बताया कि वह फिरोजाबाद में बस में बैठे थे । बस सही रफ्तार से चल रही थी । ड्राइवर से बात करने के बाद जैसे ही कंडक्टर पीछे आया । बस आगे चल रहे कंटेनर में घुस गई । हादसे में घायल हुए कुछ की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है । पुलिस ने हादसे में मरे हुए दोनों लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है । मृतकों की शिनाख्त के प्रयास में जुटी हुई है ।

कई सवारियां सो रही थी, हादसा हुआ तो रोने चीखने लगे बच्चे और महिलाएं

बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त बस में 30 से ज्यादा सवारियां मौजूद थी । अधिकांश सवारियां लनींद के आगोश में थी । लेकिन जैसे ही हादसा हुआ बस में चीख पुकार मच गई । बस में मौजूद छोटे बच्चे और महिलाएं रोने चीखने लगी । जान बचाने के लिए छटपटा ने लगे । फिलहाल सभी घायलों को अस्पताल भिजवा दिया गया है । हादसे में दो सवारियों की मौत की पुष्टि अधिकारियों ने कर दी है । 

Tags:    

Similar News