Agra News: आगरा में सामने आया रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो, दबंगों ने युवक को लोहे की रॉड से पीटा

Agra: रुपयों के लेने-देन को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने लोहे की रॉड से युवक की पिटा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Report :  Rahul Singh
Update: 2023-01-16 12:13 GMT

Agra Video (Image: Social Media)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में 11 सेकंड का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है । जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जा रहे है। दिल दहल उठ रहा है। वीडियो करीब 24 घण्टे पुराना बताया जा रहा है। वीडियो में दो युवक दबंगई दिखाते हुए एक युवक को पीटते दिख रहे है। एक युवक जमीन पर गिरा पड़ा है। एक युवक उस पर लोहे की सरिया से वार कर रहा है।

पुलिस ने जांच की शुरू

मारपीट की घटना तो खत्म हो गई लेकिन इस बीच मौके पर बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया। पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि मारपीट की घटना का शिकार हुए युवक नाम मुदित नारायण तिवारी है। पुलिस ने मुदित नारायण तिवारी से संपर्क किया।

रुपयों की लेन-देन को लेकर हुआ विवाद: इंस्पेक्टर

इंस्पेक्टर जगदीशपुरा देवेंद्र शकंर पांडेय की बात मुदित से हुई तो पता चला कि मुदित और अनुज पुराने दोस्त है। मुदित का अपने पुराने दोस्त अनुज के साथ रुपयों के लेनदेन का विवाद चल रहा था । लेनदेन को लेकर पहले मुदित और अनुज में गाली गलोच हुई और मारपीट होने लगी । इसी बीच अनुज का भाई तरुण वहां पहुंच गया । फिर दोनों भाइयों ने मिलकर मुदित को मारा पीटा । अनुज ने लोहे की सरिया से मुदित पर वार कर दिए।

पीड़ित के भाई की तहरीर पर केस दर्ज

पीड़ित मुदित के भाई पीयूष की तहरीर पर जगदीशपुरा थाना पुलिस ने अनुज और उसके भाई तरुण के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया । पुलिस ने दबिश देकर मारपीट के मुख्य आरोपी अनुज को गिरफ्तार कर लिया । मुकदमा दर्ज होने के बाद अनुज का भाई तरुण घर से फरार हो गया है । पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है । पुलिस उपायुक्त आगरा शहर ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ नियमानुसार विधि कानूनी कार्रवाई की जा रही है । फरार आरोपी को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News