Agra: योगी यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अजय तोमर की मांग, भीम आर्मी संगठन को करें बैन

Agra: योगी यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अजय तोमर ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि देश विरोधी और हिंदू विरोधी कार्यों में लिप्त संगठन भीम आर्मी को बैन किया जाना चाहिए।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-10-31 14:05 GMT

योगी यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अजय तोमर

Agra: योगी यूथ ब्रिगेड के तत्वाधान में रविवार को राजपुर चुंगी 100 फुटा रोड स्थित एम.एल.फार्म हाउस में संगठन के आगामी कार्यक्रम और संगठन विस्तार को लेकर बैठक आयोजित कि गई। बैठक को मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश अध्यक्ष अजय तोमर ने संबोधित किया। वहीं महानगर अध्यक्ष धर्मेंद्र धाकड़, युवा जिला अध्यक्ष शैलेंद्र सिंह राघव मंचासिन थे। इस दौरान नवनियुक्त पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए गए एवं कुछ नए लोगों को संगठन से जोड़ा गया।

भीम आर्मी को बैन किया जाना चाहिए: प्रदेश अध्यक्ष

प्रदेश अध्यक्ष अजय तोमर ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि देश विरोधी और हिंदू विरोधी कार्यों में लिप्त संगठन भीम आर्मी को बैन किया जाना चाहिए। यह संगठन हिंदुओं में आपस में मदभेद उत्पन्न कर रहा है और हिन्दुओं को जातिवाद में बांटने का कार्य कर रहा। भीम आर्मी संगठन लगातार सनातन हिंदू धर्म का अपमान कर रहा है। हिंदू देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी कर करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं को हिंदू आस्था को ठेस पहुंचाने का कार्य कर रहा है। भीम आर्मी के लोग दलित हिन्दुओं को हिंदू धर्म के खिलाफ भड़का कर उनका धर्मांतरण कराने का कार्य कर रहे है। साथ ही भीम आर्मी द्वारा समय-समय पर देशभर में जातीय हिंसा और दंगे किए जाते हैं, जिसे अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

मुख्यमंत्री योगी को संबोधित ज्ञापन DM को जाएगा सौंपा

आगामी बुधवार को योगी यूथ ब्रिगेड के तत्वाधान में भीम आर्मी को बैन कराने के लिए साथ ही भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर रावण और संगठन के सभी सदस्यों पर कानूनी कार्रवाई हो इसके लिए आगरा जिला मुख्यालय पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा जाएगा ।

Tags:    

Similar News