Agra News: भाई की मौत के बाद देवर ने लूटी भाभी की इज्जत, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला?

Agra News: महिला के पिता जब शादी की बात करने देवर शकील के पास गए तो उसने साफ मना कर दिया। और शकील दूसरी जगह शादी करने की तैयारी करने लगा। महिला के पिता ने जब शकील पर शादी का दबाव बनाया, तो उसने गाली गलौज करते हुए महिला के पिता के साथ मारपीट की।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-10-24 03:32 GMT
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी (सोशल मीडिया)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में देवर का काला कारनामा सामने आया है। भाई की मौत के बाद देवर ने शादी का झांसा देकर कई बार अपनी विधवा भाभी की इज्जत लूटी। भाभी ने जब शादी की बात कही। तो देवर मुकर गया। भाभी से दूरियां बनाने लगा। परेशान होकर भाभी ने देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। मामला शाहगंज थाना क्षेत्र का है। 

शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

महिला की शादी फरवरी 2021 में हुई थी। शादी के नौ महीने बाद नवंबर महीने में महिला के पति को ब्रेन हेमरेज हुआ। महिला के पति की मौत हो गई। पति की मौत के बाद विवाहिता अपने मायके आकर रहने लगी। महिला का आरोप है कि कुछ दिन बाद देवर शकील भी उससे मिलने के लिए मायके आने लगा। बातचीत करने लगा। उसे भरोसा दिलाने लगा कि वह से शादी करेगा। पूरी जिंदगी उसका साथ निभाएगा। महिला का आरोप है कि इस बीच देवर ने कई बार उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। मना करने पर भी उसके साथ दुष्कर्म किया।

महिला के पिता जब शादी की बात करने देवर शकील के पास गए तो उसने साफ मना कर दिया। और शकील दूसरी जगह शादी करने की तैयारी करने लगा। महिला के पिता ने जब शकील पर शादी का दबाव बनाया, तो उसने गाली गलौज करते हुए महिला के पिता के साथ मारपीट की। परेशान होकर महिला ने 22 अक्टूबर को थाना शाहगंज में आरोपी देवर के खिलाफ दुष्कर्म , मारपीट और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस में मुकदमा दर्ज करने के 15 घंटे के अंदर ही आरोपी शकील को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक थाना शाहगंज ने बताया कि महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ गिरफ्तारी की कार्रवाई की गई है।

देवर ने तोड़ा भाभी का भरोसा

पति की मौत के बाद टूट चुकी महिला को देवर ने शादी का भरोसा दिया था । महिला को लगा था कि शायद अब उसकी वीरान हो चुकी जिंदगी में खुशियों के रंग भर जाएंगे । उसकी जिंदगी फिर से खुशनुमा हो जाएगी । लेकिन देवर ने भाभी की आबरू लूटने के साथ उसके सारे सपने भी चकनाचूर कर दिए है । देवर के छलावे के बाद महिला एकदम टूट चुकी है । उसकी आँखों से आँशुओ का सैलाब निकल रहा है । उसे यकीन नही हो रहा है कि पति की मौत के बाद जिस देवर पर उसने इतना भरोसा किया वो बेवफा निकलेगा । 

Tags:    

Similar News