Agra News: हैवानियत की हदें पार! चीखती रही महिला, खींच कर ले गये दरिंदे; किया गैंगरेप

Agra News: हवस की आग में अंधे युवकों ने महिला की इज्जत को तार-तार कर दिया । महिला चीख़ती-चिल्लाती रही। बचने के लिए गुहार लगाती रही लेकिन दरिंदों का दिल नहीं पसीजा । वो महिला की इज्जत को तारतार करते रहे।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-11-13 09:46 GMT

शराब पिलाकर महिला से गैंगरेप (सोशल मीडिया)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में होमस्टे में महिला कर्मचारी के साथ गैंगरेप की वारदात समय आई है। मामले से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वायरल वीडियो में महिला कर्मचारी खुद को बचाने के लिए गुहार लगा रही है। लेकिन दरिंदे उसकी इज्जत तारतार कर रहे हैं। हवस की आग में अंधे युवकों ने महिला की इज्जत को तार-तार कर दिया । महिला चीख़ती-चिल्लाती रही। बचने के लिए गुहार लगाती रही लेकिन दरिंदों का दिल नहीं पसीजा । वो महिला की इज्जत को तारतार करते रहे। उसे नोचते, खसोटते रहे। विरोध करने पर आरोपियों ने महिला के साथ जमकर मारपीट भी की।

दरिंदो ने शऱाब पिलाकर किया गैंगरेप

महिला के चीखने- चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर आसपास के लोग एकजुट हो गए। लोगों ने सूचना पुलिस को दी । पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। महिला को होम स्टे से बाहर निकाला। महिला ने पुलिस को बताया कि उसे कमरे में जबरन दबोचा गया। उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पहली महिला कर्मचारी को शराब पिलाई। फिर उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता की उम्र लगभग 25 साल है। बताया जा रहा है कि आरोपियों में महिला का आपत्तिजनक वीडियो बना रखा था। उसे दिखाकर आरोपी महिला को ब्लैकमेल कर रहे थे। उसकी इज्जत लूट रहे थे। विरोध करने पर आरोपियों ने उसके सिर पर कांच की बोतल तोड़ दी।


ताज नगरी फेस टू के होमस्टे में हुई यह वारदात लोगों के बीच बड़ी चर्चा का विषय बन गई है। पीड़िता करीब डेढ़ साल से होमस्टे में नौकरी कर रही है। बताया जा रहा है कि पीड़िता का परिचित जितेंद्र अपने चार दोस्तों के साथ होमस्टे पहुंचा ।उसने खुद शराब पी रखी थी। उसके दोस्तों ने भी शराब पी रखी थी । उन्होंने महिला को जबरन शराब पिलाने की कोशिश की । महिला ने मना किया तो उसके साथ मारपीट की। उसके साथ की जमकर खींचतान की। वायरल हो रहे एक वीडियो में महिला जमीन पर पड़ी हुई है।

पांच आरोपी गिरफ्तार

महिला बद हवास हालत में जमीन पर पड़ी है। महिला अपनी इज्जत बचाने के लिए आरोपियों से गुहार लगा रही है । हाथ पैर जोड़ रही है। पास खड़े युवक से कह रही है मेरी छोटी-छोटी बच्चियां हैं । मुझे छोड़ दो । मुझे जाने दो,  बार-बार बचाओ बचाओ चिल्ला रही है । कुछ युवक उसे बाहर पकड़ कर ले जाने की कोशिश कर रहे हैं। दूसरे वीडियो में महिला को एक युवक ने पकड़ा हुआ है। महिलाओं से इज्जत की गुहार लगा रही है। जबकि युवक उसे खींचकर दूसरी तरफ ले जा रहा है। फिलहाल पुलिस में वारदात में शामिल महिला समय पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ में मुकदमा दर्द कर लिया है । सभी को जेल भेज दिया गया है ।

एसीपी सदर अर्चना सिंह ने बताया कि ताजगंज पुलिस को होमस्टे में रेप की सूचना मिली थी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पीड़िता की तहरीर पर रेप और मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है ।आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में नियमानुसार कानून कारवाई की जा रही है ।



 




Tags:    

Similar News