Agra News: आगरा में सामने आया लव जेहाद का मामला, नाम बदल कर मुस्लिम युवक ने नाबालिग को फंसाया प्रेम जाल में

Agra News: पुलिस ने नाबालिक लड़की को भी बरामद कर लिया है। आरोपी छोटू मेवाती अब तक पुलिस के हाथ नहीं लगा है।

Update: 2023-08-21 12:45 GMT
Agra Love Jihad

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में लव जिहाद सनसनीखेज मामला सामने आया है। मुस्लिम युवक पर नाम बदलकर नाबालिक हिंदू लड़की को प्रेम के जाल में फसा कर घर से भगा ले जाने का आरोप लगा है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक छोटू मेवाती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने नाबालिक लड़की को भी बरामद कर लिया है। आरोपी छोटू मेवाती अब तक पुलिस के हाथ नहीं लगा है।

क्या है पूरा मामला?

पूरा मामला शाहगंज थाना क्षेत्र का है। शाहगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले परिवार की सुबह नींद खुली तो उनकी 17 साल की नाबालिक बेटी घर से गायब थी। घर में रखी नगदी और जेवरात भी चोरी हो गए थे। परिजनों ने आस पड़ोस में बेटी को तलाश लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद परिजनों नें घर पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो बेटी के गायब होने की पूरी कहानी परिवार के सामने आ गई। सीसीटीवी फुटेज में नाबालिक लड़की एक युवक से कुछ लेते हुए नजर आ रही थी।

परिजनों का कहना है कि युवक ने उनकी बेटी को नींद की गोलियां दी थी। रात को चाय में नींद की गोलियां मिला दी। चाय पीने के बाद परिवार के सदस्य बेसुध होकर सो गए। सुबह आंख खुली तो बेटी घर से गायब मिली। छानबीन करने पर पता चला की नाबालिक बेटी के प्रेम संबंध छोटू मेवाती नाम के युवक से हो गया था। छोटू मेवाती ने राहुल नाम से फेसबुक आईडी बनाकर नाबालिक को प्रेम जाल में फसाया। पूरे मामले की जानकारी होने पर हिंदूवादी संगठन के पदाधिकारी पीड़ित परिवार को साथ लेकर शाहगंज थाने पहुंच गए। हिंदू वादियों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई की। कुछ घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने नाबालिक लड़की को बरामद कर लिया। जबकि आरोपी छोटू मेवाती की तलाश में जुटी हुई है।

शाहगंज क्षेत्र में लगातार सामने आ रहे इस तरह के मामले

आगरा के शाहगंज थाना क्षेत्र में इस तरह के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। नाम बदलकर जिहादी युवक हिंदू लड़कियों को प्रेम के जाल में फंसा रहे हैं। उन्हें घर से भगा ले जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले पर सख्ती के साथ कार्रवाई कर रही है। पुलिस आरोपी छोटू मेवाती की सरगर्मी में से तलाश कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी छोटू मेवाती को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही है ।

Tags:    

Similar News