Agra News: पुलिस और गौ रक्षकों ने 30 गोवंश को कराया मुक्त, गौ-तस्कर मौके से फरार

Agra News: यूपी राजस्थान बॉर्डर स्थित पर सैया थाना पुलिस ने तत्काल बैरियर लगाकर चेकिंग शुरू कर दी। पीछे लगे गौरक्षा दल के कार्यकर्ताओं और आगे पुलिस का सख्त पहरा देखकर गौ तस्कर मौका लगते ही ट्रक से कूदकर फरार हो गए।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-11-09 07:37 GMT

पुलिस और गौ रक्षा टीम (Newstrack)

Agra News: आगरा में पुलिस और गौ रक्षा दल कार्यकर्ताओं ने गो तस्करों के बड़ी प्लानिंग को फेल कर दिया है। तस्करी कर ले जाए जा रहे 30 गौवंशो को मुक्त करा लिया। बताया जा रहा है कि गौतस्कर 30 गौवंशो को ट्रक में भरकर ले जा रहे थे। गौ रक्षा दल धौलपुर के कार्यकर्ताओं को इस बात की जानकारी मिल गई। गौ रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया। तो ट्रक में सवार तस्कर स्पीड तेज कर भागने लगे। कार्यकर्ताओं ने ट्रक का धौलपुर से पीछा करना शुरू कर दिया। स्थानीय पुलिस के साथ आगरा सैयां पुलिस को मामले की जानकारी दी गई।

यूपी राजस्थान बॉर्डर स्थित पर सैया थाना पुलिस ने तत्काल बैरियर लगाकर चेकिंग शुरू कर दी। पीछे लगे गौरक्षा दल के कार्यकर्ताओं और आगे पुलिस का सख्त पहरा देखकर गौ तस्कर मौका लगते ही ट्रक से कूदकर फरार हो गए। गौ रक्षा दल धौलपुर के कार्यकर्ताओं और सैयां पुलिस ने ट्रक ( कंटेनर) का दरवाजा खोला तो अंदर 30 गाय और सांड ठूस ठूस कर भरे हुए थे। पुलिस ने मुक्त कराए गए सभी गौवंशो को चीत गौशाला भिजवा दिया है। गौ रक्षा दल धौलपुर की कार्रवाई से गौ तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है। सैया थाना पुलिस और गौ रक्षा दल धौलपुर द्वारा ततपरता दिखाते हुए की गई कार्रवाई से गौवंशो की जान बच गई । मामला सैया थाना क्षेत्र के कटी चौकी पुल के नजदीक का है।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

गौतस्करों की करतूत सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है । पुलिस ट्रक नम्बर के आधार पर ट्रक मालिक का पता लगाने के प्रयास में जुटी है। ये भी पता किया जा रहा है कि गौ तस्कर कहा से गौवंश लेकर चले थे। उन्हें गौवंश कहां पहुचाने थे। फिलहाल गौतस्करों के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है । 

Tags:    

Similar News