Agra News: पुलिस टीम पर हमले के चार आरोपी गिरफ्तार , 35 खिलाफ FIR दर्ज, मुख्य आरोपी की तलाश जारी

Agra News: पुलिस टीम पर हमले के बाद आरोपी सानू कुरेशी पुलिस के टारगेट पर आ गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमों का गठन किया गया। पुलिस की टीम हर संभावित स्थान पर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-11-26 06:15 GMT
मामले की जानकारी देती महिला पुलिस अधिकारी ( Newstrack)

Agra News: यूपी के आगरा में पुलिस टीम पर हमला करना उपद्रवियों को भारी पड़ गया है। टीम पर हमले के मामले में पुलिस ने 9 नामजद और 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने हमले में शामिल चार आरोपियों आमीन, चांद , रिंकू और कुंदन कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है, जिन आरोपियों के खिलाफ नामदर्ज मुकदमा दर्ज हुआ है, वो सभी घर छोड़कर फरार हो गए हैं। आरोपियों के दुकानों पर ताले लग गए हैं। इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है। महिलाएं भी दहशत में हैं।

पुलिस टीम पर बोला था हमला 

मुकदमे में नामजद आरोपियों पर पुलिस पर हमला करने के साथ वारंटी सानू कुरैशी को पुलिस अभिरक्षा से भगाने का आरोप है। पुलिस टीम ने वारंटी सानू कुरैशी को पकड़ लिया था लेकिन स्थानीय लोगों ने पुलिस टीम पर अचानक हमला कर दिया। सानू को पुलिस अभिरक्षा से छुड़ा लिया। आरोपी शानू मौके का फायदा उठाकर पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया।


गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन 

पुलिस टीम पर हमले के बाद आरोपी सानू कुरेशी पुलिस के टारगेट पर आ गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमों का गठन किया गया। पुलिस की टीम हर संभावित स्थान पर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। आरोपी के नाते रिश्तेदार पुलिस के रडार पर हैं। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सर्विलांस टीम भी सक्रिय है।

खातीपाड़ा में पसरा सन्नाटा

लोगों ने पुलिस पर हमला कर आरोपी सानू कुरेशी को भले ही छुड़ा लिया हो लेकिन अब ये दुस्साहस लोगों को काफी भारी पड़ रही है। पुलिस 25 अज्ञात लोगों की तलाश में है । जिन्होंने पुलिस पर हमला किया था। अब लोगों को इस बात का डर भी सता रहा है कि कहीं वह पुलिस की पकड़ में ना आ जाएं। घटना के बाद इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है। खासतौर पर युवा मोहल्ले में नजर नहीं आ रहे हैं । पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही है ।

पुलिस टीम पर हमले के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। मुख्य आरोपी सानू कुरैशी की तलाश की जा रही है। जल्दी ही अन्य सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। 

Tags:    

Similar News