Agra News: तेज रफ्तार का कहर, बाइक सवार छात्र को कंटेनर ने कुचला

Agra News: कोचिंग जा रहे छात्र को टैंकर ने कुचल दिया। हादसे में छात्र की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया। सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लगी रही।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-12-03 09:35 GMT

Agra News (Pic:Newstrack)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में कोचिंग जा रहे छात्र को टैंकर ने कुचल दिया। हादसे में छात्र की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया। सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लगी रही। मामला ताजमहल थाना क्षेत्र के दिगनेर का है। बताया जा रहा है कि छात्र तरुण कोचिंग पढ़ने के लिए बाइक से घर से जा रहा था। दिगनेर रोड पर तेज रफ्तार से आ रहे गुजरात नम्बर के केंटर ने तरुण को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि तरुण की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक केंटर छोड़कर मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद मोके मौके पर पर अफरा-तफरी मची रही। सूचना मिलने ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई।

परिजनों ने सड़क पर लगाया जाम

हादसे की जानकारी मिलते ही छात्र के परिजन मौके पर पहुंच गए। छात्र की डेड बॉडी देखते ही परिजनों में आक्रोश फैल गया। महिलाएं बेसुध होकर सड़क पर गिर पड़ी। गुस्साए लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। सड़क पर ही धरने पर बैठ गए। जाम लगते ही सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस ने जैसे तैसे लोगों को समझा बूझकर जाम खुलवाया। इसके बाद कहीं जाकर मुख्य मार्ग पर वाहनों का संचालन शुरू हो पाया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

चालक मौके से फरार

हादसे के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिवार की महिलाओं का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। एसीपी सदर अर्चना सिंह ने कहा कि कैंटर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। मामले में मुकदमा दर्ज कर नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी  आरोपी कैंटर चालक की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News