Agra News: दंपति ने अनूठे अंदाज़ से मनाई अपनी शादी की 17वी सालगिरह

Agra News: दंपित ने कीचड़ भरे दलदल और गंदे बदबूदार पानी के बीच खड़े होकर ढोल नगाड़ों के साथ दूल्हा दुल्हन की पोशाक में अपनी शादी की 17वी सालगिरह को मनाते हुए विकास कार्य न होने का कड़ा और अलग ही अंदाज़ में विरोध प्रदर्शन किया।

Report :  Arpana Singh
Update: 2024-02-04 15:44 GMT

Agra News (Pic:Newstrack)

Agra News: जनपद में नगला कली निवासी भगवान शर्मा ने अपनी पत्नी उषा देवी के साथ अपने वैवाहिक जीवन की 17वीं सालगिरह को अनोखे अंदाज में मनाया। जहां लोग अपनी सालगिरह को मनाने के लिए किसी मशहूर फाइव स्टार होटल, सेवन स्टार होटल या फिर गोवा, मालदीप, शिमला, मसूरी जैसे पर्यटन स्थलों को चुनते हैं। वहीं श्री भगवान शर्मा ने पत्नी उषा देवी के साथ कीचड़ भरे दलदल और बदबूदार पानी को चुना।

साथ ही कीचड़ भरे दलदल और गंदे बदबूदार पानी के बीच खड़े होकर ढोल नगाड़ों के साथ दूल्हा दुल्हन की पोशाक में अपनी शादी की 17वी सालगिरह को मनाते हुए विकास कार्य न होने का कड़ा और अलग ही अंदाज़ में विरोध प्रदर्शन किया। जिसके चलते हुए उन्होंने योगी मोदी सरकार की जमकर तारीफ की। साथ ही साथ स्थानीय जन प्रतिनिधियों के प्रति अपनी नाराजगी ज़ाहिर की।


तालाब में तब्दील हो गया है रास्ता

उन्होंने कहा कि, यहां के क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि ही नगला कली के इन नारकीय हालातो के जिम्मेदार हैं। रजरई और नगला कली को जोड़ने वाली सड़क के हालात अब बद से बदतर हो चुके है। जिसके कारण यहां के रास्ते जल भराव के कारण तालाब में तब्दील हो चुके हैं। जिसके चलते राहगीरों के साथ-साथ स्कूली बच्चों को भी आने जाने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।


उन्होनें कहा कि सीवरो से आने वाले गंदे और बदबूदार पानी की निकासी की उचित व्यवस्था न होने के चलते सड़क के हालात काफी बरसों से जैसे के तैसे बने हुए हैं। जिसके चलते यहां के रहने वाले लोगो को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यहां के क्षेत्रीय लोगों ने चुनाव बहिष्कार का निर्णय लेकर मकान बिकाऊ के पोस्टर भी लगा दिए थे और कई बार शिकायत भी की थी। लेकिन इतना सब करने के बावजूद भी हालातो में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला रहा है।

Tags:    

Similar News