Agra News: बेटी की शादी में लिया था 5 लाख का कर्जा, नहीं चुका पाया तो रच डाला खुद के अपहरण का ड्रामा, पुलिस ने किया खुलासा

Agra News: अपहरण का ड्रामा रचने वाले हैंडीक्राफ्ट करोबारी को उसकी मौसी के घर शिकोहाबाद से सकुशल बरामद कर लिया है। एत्मादपुर थाने में दर्ज मुकदमे का पुलिस ने खुलासा कर दिया है ।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-10-24 17:41 GMT

कर्जा नहीं चुका पाने पर खुद के अपहरण का किया ड्रामा, पुलिस ने किया गिरफ्तार: Photo-Newstrack

Agra News: अपहरण का ड्रामा रचने वाले हैंडीक्राफ्ट करोबारी को उसकी मौसी के घर शिकोहाबाद से सकुशल बरामद कर लिया है। एत्मादपुर थाने में दर्ज मुकदमे का पुलिस ने खुलासा कर दिया है । वारदात के खुलासे में चौंकाने वाला सच सामने आया है । कारोबारी का किसी ने अपहरण नहीं किया था बल्कि उसने खुद ही अपने अपहरण की साजिश रची थी । वह भी इसलिए क्योंकि कर्जदार उसे परेशान कर रहे थे ।

उससे 5 लाख रुपये की रकम वापस मांग रहे थे । पुलिस के मुताबिक गौरी शंकर ने अपनी बेटी की शादी के लिए अपने परिचितो से 5 लाख का कर्ज लिया था । तमाम कोशिशें के बावजूद वह कर्ज वापस नहीं कर पा रहा था । कर्जदार रोजाना उससे तगादा कर परेशान कर रहे थे । उधर दी गई रकम वापस मांग रहे थे । ऐसे में जब गौरीशंकर को कर्जदारों से बचने का कोई रास्ता नहीं सूझा तो उसने खुद के अपहरण की प्लानिंग बनाई । दिल्ली जाने के बहाने से घर से निकला । फिर अपनी मौसी के घर शिकोहाबाद चला गया ।

गौरीशंकर ने ऐसे बनाया खुद के अपहरण का प्लान

पुलिस और परिवार को गुमराह करने के लिए गौरीशंकर ने अपनी बेटी को फोन किया उसे बताया कि कुछ लोगों ने उसका किडनैप कर लिया है । उसके सामने किसी का मर्डर कर दिया है । इसके बाद फोन कट हो गया । जिस नम्बर से गौरीशंकर का कॉल आया था वो स्विच ऑफ हो गया। अनहोनी की आशंका से परेशान गौरीशंकर का बेटा सोनवीर थाने पहुँचा । पुलिस को पूरी बात बताई । पिता के अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया । पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की। गौरीशंकर की बरामदगी के प्रयास शुरू कर दिए ।

गौरीशंकर ने बेटी की शादी के लिए लिया था कर्ज

छानबीन में पुलिस के सामने यह बात आई कि गौरीशंकर ने बेटी की शादी के लिए 5 लाख रुपये का कर्जा लिया था। कर्जदार उसे खोज रहे थे । पुलिस ने सामने आए नम्बर की कॉल डिटेल खंगाली तो पता चला कि कहानी कुछ और है । गौरीशंकर का अपहरण नही हुआ है । उसने खुद ही ये पूरी कहानी रची है । पुलिस ने गौरी शंकर की मौसी के बारे में पता किया और गौरी शंकर को बरामद कर लिया । एसीपी आदमपुर सौरभ कुमार ने बताया कि गौरी शंकर को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है । मामले में नियम अनुसार कानूनी कार्रवाई की जा रही है ।

Tags:    

Similar News