Agra News: सड़क किनारे खड़ी बस में डंपर ने मारी टक्कर, बस में सो रहे कंडक्टर की मौत, दो घायल

Agra News: तेज गति से आ रहे डंपर ने पीछे से रोडवेज बस जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में परिचालक भोला गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल ले जाने पर चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-10-26 05:29 GMT

खड़ी बस में डंपर ने मारी टक्कर (न्यूजट्रैक)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में तेज रफ्तार डंपर ने सड़क किनारे खड़ी रोडवेज की बस के जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बस का पिछला हिस्सा बुरी तरह छतिग्रस्त हो गया। बस में सो रहे परिचालक भोले की हादसे में मौत हो गई। बस चालक और डंपर चालक हादसे में घायल हो गए। दोनों को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। दोनों को छुट्टी दे दी गई है। पुलिस ने डंपर को सीज कर दिया है। आरोपी चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

बताया जा रहा है कि बस चालक और परिचालक मैनपुरी डिपो से बस लेकर निकले थे। बस में करीब 50 से 60 सवारियां मौजूद थी। एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में रामबाग फ्लाईओवर के पास बस अचानक खराब हो गई। परिचालक ने सभी सवारियों को बस से नीचे उतार दिया। खराब हो चुकी बस को फ्लाईओवर पर किनारे लगा कर खड़ा कर दिया। विभाग को सूचना दे दी। फिर दोनों बस के अंदर सो गए। चालक बस में आगे सो रहा था। परिचालक भोला बस में पीछे की सीट पर सोया हुआ था।


तेज गति से आ रहे डंपर ने पीछे से रोडवेज बस जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में परिचालक भोला गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल ले जाने पर चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। घायल हुए बस और डंपर चालक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। प्राथमिक उपचार देने के बाद दोनों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। बताया जा रहा है स्पीड ज्यादा होने की वजह से चालक डंपर को नियंत्रित नही कर पाया और हादसा हो गया। 



टल गया बड़ा हादसा

हादसे में गनीमत महज इतनी रही कि डम्पर रोडवेज बस से टकराने के बाद रुक गया। अगर बस नही होती और डम्पर सड़क पर अनियंत्रित हुआ होता तो हादसा बेहद गंभीर हो सकता था। सड़क पर हाहाकार मच सकता था।

थाना एत्माद्दौला प्रभारी निरीक्षक राजकुमार ने बताया कि डंपर ने रोडवेज बस में टक्कर मारी है। हादसे में परिचालक की मौत हो गई है। चालक घायल हुए है। डंपर को सीज कर दिया गया है। मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

Tags:    

Similar News