Agra News: तेरहवीं भोज को लेकर दो पक्षों में मारपीट, शिकायत दर्ज

Agra News: तेरहवीं का खाना देने गए परिवार पर दूसरे पक्ष ने लाठी डंडों से पिटाई कर दी। पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज की है।

Report :  Arpana Singh
Update: 2024-05-24 11:46 GMT

पीड़ित परिवार। (Pic: Newstrack)

Agra News: लोहामंडी थान क्षेत्र के राजनगर में दो पक्षों में मारपीट हो गई। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को जमकर पीटा। महिलाओं को भी लहूलुहान कर दिया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मोहल्ले में तनाव का माहौल है।

तेरहवीं के भोजन को लेकर मारपीट

पड़ोसी को तेरहवीं का खाना देना एक परिवार को भारी पड़ गया। इस बात से नाराज पड़ोसी युवक ने तेरहवीं का खाना वितरण करने वाले परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। दबंगो ने घर की महिलाओं को भी नहीं बख्शा। बीच बचाव करने आए लोगों के साथ भी मारपीट कर दी। मारपीट में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। सभी लहूलुहान अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचे। जिनका प्राथमिक उपचार के साथ मेडिकल भी कराया गया। मामला थाना लोहामंडी क्षेत्र अंतर्गत राजनगर का है। बताया जा रहा है कि राजनगर निवासी सुभाष की दादी की मृत्यु हो गई थी। घर मे तेहरवी का कार्यक्रम था। रात को वह लोग पड़ोसियों को प्रसाद वितरण कर रहे थे। उन्होंने पड़ोसी भगवती के दरवाजे को खटखटा कर प्रसाद लेने के लिए बोलना भारी पड़ गया।

लाठी डंडो से पीटा

पीड़ित ने बताया कि इस पर भगवती ने गाली-गलौच और अभद्रता करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर कहासुनी होने लगी। इस पर पड़ोसी लोग आ गए। रात में मामला शांत करा दिया। पीड़ित ने बताया कि सभी लोग घर पर मौजूद थे। तभी पड़ोसी भगवती अपने परिवार के साथ आया। लाठी डंडों से उनपर हमला कर दिया। घर की महिलाओं को भी नहीं बख्शा। सभी को बेरहमी से पीटा गया। खून से लथपथ सभी लोगों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां उनका प्राथमिक उपचार और मेडिकल भी हुआ। पीड़ित ने बताया कि उनका कसूर सिर्फ इतना था की दादी की तेरहवीं का प्रसाद वह पड़ोसी को देने के लिए पहुंच गए थे। पड़ोसी ने बिना कुछ कहे गाली गलोज करना शुरू कर दिया। इसी का विरोध किया और जानलेवा हमला बोल दिया। फिलहाल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।

घटना के बाद हमलवार फरार

बताया जा रहा है कि मारपीट की घटना को अंजाम देने के बाद हमलवार मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुँची थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है। घटना के बाद मोहल्ले में तनावपूर्ण हालात है।

Tags:    

Similar News