Agra News: आगरा में बड़ा हादसा, तालाब में 4 बच्चे डूबे, दो की मौत, दो की तलाश जारी

Agra News: जानकारी के मुताबिक तालाब में डूबे सभी बच्चों की उम्र आठ से बारह वर्ष बीच है। बच्चों के पहचान हिना, मुन्नी, चांदनी, मुनिया रूप में हुई है। पुलिस और गोताखोर बच्चों की तलाश में जुटे हैं।

Newstrack :  Network
Update:2024-07-07 12:16 IST
बच्चों की तलाश जारी (Pic: Social Media)

Agra News: आगरा जनपद के खंदौली थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे इंटरचेंज पर बने तालाब में आज यानि रविवार सुबह पानी में खेलने गए चार बच्चे डूब गए। सूचना मिलते ही परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। रेस्क्यू आपरेशन चलाकर दो बच्चों को जब तक निकाला गया, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। वहीं, दो बच्चों की तलाश की जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। बच्चों की तलाश में रेस्क्यू आपरेशन चलाया जा रहा है। 

सभी बच्चों की उम्र आठ से 12 वर्ष के बीच

जानकारी के मुताबिक तालाब में डूबे सभी बच्चों की उम्र आठ से बारह वर्ष बीच बताई जा रही है। बच्चों की पहचान हिना, मुन्नी, चांदनी, मुनिया रूप में हुई है। पुलिस और गोताखोर बच्चों की तलाश में जुटे हुए हैं। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यमुना एक्सप्रेस-वे इंटरचेंज पर बारिश के दौरान आने वाले पानी को एकत्रित करने के लिए तालाब बनाया गया है। रविवार सुबह करीब आठ बजे सड़क किनारे झुग्गियों में रहने वाले बच्चे वहां खेलने गए थे। बच्चे इस दौरान पानी नहाने के लिए उतर गए और सभी बच्चे डूब गए। 

मौके पर मौजूद एक महिला ने तालाब में उतरकर बच्चों को बाहर निकालने का प्रयास किया। महिला भी तालाब में डूबने लगी, इसी दौरान वहां गुजरते एक होमगार्ड ने महिला और एक बच्चे को सुरक्षित बाहर निकाला। बच्चों के डूबने की जानकारी पर आसपास के दर्जनों लोग मौके पर इकठ्ठा हो गए। पुलिस और गोताखोरों ने एक बच्चे को बाहर निकाला लिया, लेकिन उसकी भी मौत हो गई। वहीं, दो बच्चों की तलाश में गोताखोर लगे हुए हैं।  

 

Tags:    

Similar News