Agra News: गर्लफ्रेंड को ब्लैकमेल करने पर दोस्तो ने की छात्र की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा, दोनो आरोपी गिरफ्तार

Agra Crime News: पुलिस ने वारदात में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । आरोपियों ने पुलिस को बताया कि अभिषेक उनकी महिला मित्र को ब्लैकमेल कर रहा था ।

Report :  Rahul Singh
Update: 2023-09-16 04:49 GMT

Agra crime News  (फोटो: सोशल मीडिया )

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा में युवती को ब्लैकमेल करने की कीमत युवक को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी । पुलिस ने छात्र अभिषेक की हत्या के मामले का खुलासा कर दिया है । पुलिस ने वारदात में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । आरोपियों ने पुलिस को बताया कि अभिषेक उनकी महिला मित्र को ब्लैकमेल कर रहा था । इसी वजह से उन्होंने अभिषेक की गोली मारकर हत्या कर दी ।

मामला आगरा के बाह थाना क्षेत्र के बिजौली गांव का है । बीते सोमवार को कोचिंग पढ़ने गया छात्र अभिषेक लहूलुहान हालत में अचेत पड़ा में मिला था । अभिषेक के सिर में चोट लगी थी । सिर से खून बह रहा था । इलाज के दौरान पता चला था कि अभिषेक के सिर में गोली मारी गई है । होश आने पर अभिषेक ने अपने साथ हई वारदात की जानकारी परिजनों को दी । बताया कि, पहले उसकी आँखों पर पट्टी बांधकर मारपीट की गई फिर सिर में गोली मारी गई । इसके बाद अभिषेक की मौत हो गई ।

अभिषेक के आखिरी बयान को परिजनों में मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया । पुलिस को अभिषेक के बयान दिखाए जिसमे अभिषेक , हमले के बारे में बता रहा था । सच्चाई सामने आने के बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू की । वारदात में शामिल दो आरोपियों साहिल और नमन को गिरफ्तार कर लिया । सख्ती से पूछताछ हुई तो साहिल और नमन ने वारदात का सच पुलिस के सामने उगल दिया बताया कि उन्होंने ही गोली मारकर अभिषेक की हत्या की थी । वजह पूछे जाने पर नमन और साहिल ने बताया कि अभिषेक उनकी महिला मित्र को ब्लैकमेल कर रहा था । आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था । अभिषेक की धमकियो से उनकी महिला मित्र बेहद परेशान थी । इसी वजह से उन्होंने अभिषेक को रास्ते से हटाने , सबक सिखाने का मन बना लिया ।

ऐसे की दोस्तों ने अभिषेक की हत्या 

वारदात वाले दिन उन्होंने अभिषेक को अकेले देखकर पहले उसकी आँखों पर पट्टी बांधी । फिर सिर में गोली मार दी । डीसीपी पूर्वी सोमेंद्र मीणा ने बताया कि नमन और साहिल को गिरफ्तारी के बाद न्यायालय में पेश कर दिया गया । दोनो को जेल भेज दिया गया है । वारदात में शामिल रहे अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है । अभिषेक की हत्या के बाद उसके परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है ।

Tags:    

Similar News