Agra News: ठेकेदार के बेटे को कार से किडनैप कर ले जा रहे थे अपहरणकर्ता, लग्जरी कार की डिग्गी में बंद था युवक

Agra Crime News: पुलिस ने घेराबंदी का बदमाशों को रोका । कार की तलाशी ली । दोनों बदमाशों को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया । कार की डिग्गी में बंद लड़के को बरामद कर लिया ।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-10-24 16:46 GMT

Agra Kidnapping Case 

Agra Kidnapping Case: उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस की मुस्तैदी ने ठेकेदार के बेटे की जान बचा ली । दो बदमाश ठेकेदार के बेटे को उसकी एमजी हेक्टर कार समेत अगवा कर अपने साथ मैनपुरी ले जा रहे थे । सूचना मिलने पर पुलिस ने खंदोली एक्सप्रेस वे पॉइंट पर कार की चेकिंग की । अपहरणकर्ताओ को गिरफ्तार कर लिया । कार की डिग्गी में हाथ पैर बांधकर बंधक बनाए गए ठेकेदार के बेटे ईशांत अग्रवाल को सकुशल बरामद कर लिया । अपहरण कर्ताओं में एक किसनी मैनपुरी निवासी आकाश यादव ठेकेदार का ड्राइवर है । जबकि दूसरा आरोपी आशीष यादव उसका दोस्त है ।

पुलिस कमिश्नर डॉक्टर प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि नोएडा निवासी पारस गुप्ता ने पुलिस को फोन करके सूचना दी कि उनका बेटा ईशांत अग्रवाल अपनी एमजी हेक्टर कर से फरीदाबाद उनके घर आने के लिए निकला था । लेकिन काफी देर से उसका कोई सुराग नहीं लग रहा है । उसका फोन भी नहीं लग रहा है । पारस गुप्ता ने आशंका जताई कि शायद किसी ने इशांत का अपहरण किया है। उन्होंने पुलिस को कार का नंबर एच आर सी जी 7143 नोट कराया । जानकारी मिलते ही पुलिस ने काले रंग की एमजी हेक्टर कार की तलाश शुरू कर दी। खंदोली टोल प्लाजा के नजदीक पुलिस को एमजी हेक्टर कार आती हुई नजर आई । पुलिस ने कार का नंबर मिलान किया । नम्बर ट्रेस होने के बाद पुलिस ने घेराबंदी का बदमाशों को रोका । कार की तलाशी ली । दोनों बदमाशों को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया । कार की डिग्गी में बंद लड़के को बरामद कर लिया ।

मालिक की हैसियत देखकर अपराधी बन गया ड्राइवर

बताया जा रहा है कि मैनपुरी निवासी आकाश यादव को ईशांत के पिता ने कुछ समय पहले ड्राइवर की नौकरी पर रखा था। आकाश यादव परिवार की आर्थिक स्थिति से भलीभांति परिचित था । उसे लग रहा था कि उन्होंने अगर इशांत को किडनैप कर लेगा तो वो मालामाल हो जाएगा । फिरौती के रूप में उन्हें बड़ी रकम मिल जाएगी । आकाश यादव ने कई दिन पहले ही इशांत के अपहरण की प्लानिंग बना रखी थी ।उसने अपने दोस्त आशीष को फोन करके नोएडा बुला रखा था । आज मौका मिलने पर आकाश यादव ने टॉयलेट करने के बहाने से कार एक्सप्रेस वे पर रोकी । इसी बीच आशीष वहाँ पहुँचा । तमंचा लगाकर इशांत को बंधक बना लिया । दोनों उसका किडनैप कर मैनपुरी ले जा रहे थे । दोनों की योजना ईशांत के पिता से मोटी फिरौती वसूली की थी। लेकिन पुलिस ने उनके नापाक इरादों पर पानी फेर दिया। दोनों को गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस दोनों से पूछताछ करने में जुटी है ।

Tags:    

Similar News