Agra News: नए साल की पार्टी का गजब प्लान! हो गयी थी पूरी तैयारी लेकिन पहले ही पुलिस ने...

Agra News: पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह सड़क किनारे लगी एटीएम मशीन को चोरी करते हैं । पहले टेप से एटीएम मशीन का कैमरा बंद कर देते हैं । फिर एटीएम मशीन को काटकर उसमें रखे कैश को चोरी कर लेते हैं

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-12-24 08:54 GMT

ताजगंज थाना क्षेत्र की घटना (Newstrack)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में शातिर बदमाशों ने एटीएम मशीन को काटने की प्लानिंग तैयार की थी। एटीएम के सीसीटीवी कैमरे पर टेप चिपका दिया था । वारदात को अंजाम देने ही वाले थे कि पुलिस की मौके पर पहुंच गई । पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया बड़ी वारदात को अंजाम देने से पहले ही बदमाशों को उनके सही स्थान तक पहुंचा दिया । मामला ताजगंज थाना क्षेत्र के कलाल खेरिया का है ।

पुलिस को देर रात एक युवक ने फोन करके सूचना दी । बताया कि दो युवक हथियार लेकर एटीएम मशीन के पास खड़े हैं । दोनों युवकों के पास कार भी है । कॉलर ने पुलिस से बातचीत में आशंका जताई कि दोनों बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले हैं । कॉलर की सूचना पर विश्वास करके ताजगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई । पुलिस के मुताबिक दोनों युवक आपस में एटीएम काटने की बात कर रहे थे । यकीन होने पर पुलिस ने कलाल खेरिया एटीएम के नजदीक घेराबंदी कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में एक युवक ने अपना नाम विक्कर सिंह पुत्र जगसीर सिंह निवासी परशुराम नगर भटिंडा थाना कैनाल पंजाब बताया है ।

तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से मोबाइल , नकदी, आधार कार्ड ,पैन कार्ड और 315 बोर का तमंचा बरामद हुआ । दूसरे आरोपी ने अपना नाम रविंद्र पुत्र सुखजीत सिंह निवासी गुरु तेग बहादुर सिंह कॉलोनी पंजाब बताया । तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से मोबाइल नकदी बरामद हुई। पुलिस ने मौके पर मिली कार के बारे में जानकारी की तो आरोपी रविंद्र ने बताया कि कार मेरी है। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो कर के अंदर एक बैग मिला । बैग के अंदर एटीएम काटने के उपकरण रखे हुए थे ।

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह सड़क किनारे लगी एटीएम मशीन को चोरी करते हैं । पहले टेप से एटीएम मशीन का कैमरा बंद कर देते हैं । फिर एटीएम मशीन को काटकर उसमें रखे कैश को चोरी कर लेते हैं । पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया । दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है । यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आरोपियों ने इसके पहले और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है ।

बड़ी वारदात को अंजाम देकर मनाते नए साल का जश्न

बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी नए साल का जश्न मनाने के लिए बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे । अगर दोनों वारदात को अंजाम देने में सफल हो जाते । तो एटीएम से मिली रकम को नए साल का जश्न मनाने में खर्च करते, लेकिन पुलिस ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया । पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने दोनों को जेल भिजवा दिया है । अब दोनो बदमाश नए साल की रात जेल में काटेंगे ।

आगरा शहर पुलिस उपायुक्त सूरज राय ने बताया कि एटीएम चोरी की वारदात को अंजाम देने आए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है । दोनों के कब्जे से तमंचे कर और चोरी में प्रयुक्त किए जाने वाले उपकरण बरामद किए गए हैं ।




Tags:    

Similar News